• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Kartik Aryan, Who Was Removed From 'Dostana 2' Due To Creative Difference From Dharma Productions, Was Also Unhappy With The Script

दोस्ताना 2 में होगा बड़ा बदलाव:धर्मा प्रोडक्शन से क्रिएटिव डिफरेंस के चलते 'दोस्ताना 2' से निकाले गए कार्तिक आर्यन, स्क्रिप्ट से भी नाखुश थे एक्टर

अमित कर्ण, मुंबई2 वर्ष पहले
  • ‘दोस्‍ताना2’ को लेकर डेट्स और स्क्रिप्‍ट पर बात नहीं बन रही
  • कार्तिक आर्यन पर दोनों को लेकर क्‍लैरिटी न देने का बन रहा आरोप
  • शुक्रवार शाम तक धर्मा की तरफ से इस पर ऑफिशियल बयान जारी होगा

‘प्‍यार का पंचनामा2’ के बाद से माना जा रहा था कि कार्तिक आर्यन करण जौहर के सबसे गुड बुक में हैं। करण के चलते कार्तिक को फिल्‍में और एंडोर्समेंट मिल रही है। हकीकत में अब कहानी कुछ और बन रही है। धर्मा प्रोडक्‍शंस के सूत्रों की मानें तो करण जौहर उन्‍हें ‘दोस्‍ताना2’ से रिप्‍लेस कर रहे हैं। इस बाबत शुक्रवार की शाम तक एक ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी मुमकिन थी।

धर्मा के सूत्रों ने बताया,’ कार्तिक आर्यन की तरफ से पूरा कोऑपरेशन नहीं आ रहा है। उन्‍होंने ‘दोस्‍ताना2’ को डेढ़ साल पहले जब साइन किया था, तब उन्हें उसकी स्क्रिप्‍ट से कोई प्रॉब्‍लम नहीं थी। अब वो डायरेक्‍टर कॉलिन डिकुन्‍हा से स्क्रिप्‍ट में चेंजेज करने को कह रहे हैं। उनके पास फिल्‍म के लिए कौन सी तारीखें हैं, उससे धर्मा को वाकिफ नहीं करवा रहे हैं। इसे कार्तिक का प्रोफेशनल रवैया नहीं माना जा रहा है।

कार्तिक के कारण रुकी है दोस्ताना 2 की शूटिंग

फिल्‍म और करण जौहर को लेकर कार्तिक के बर्ताव में ऐसे बदलाव का कारण समझ नहीं आ रहा है। फिल्‍म में उनके साथ लक्ष्‍य ललवानी भी डेब्‍यू कर रहे हैं। डेट्स और क्रिएटिव डिफरेंसेज के चलते फिल्‍म की शूटिंग शुरू नहीं हो पा रही। लक्ष्‍य भी कार्तिक की तरह ही आउटसाइडर हैं पर क्रिएटिव डिफरेंसेज के चलते उन के करियर के साथ खिलवाड़ हो रहा है।‘

अपने ऊपर लगे आरोपों पर हालांकि कार्तिक आर्यन और उनकी टीम से खबर लिखने तक कोई स्‍पष्‍टीकरण नहीं आया था। ट्रेड एनैलिस्‍टों के पास भी इस बारे में ठोस जानकारी नहीं है। उन्‍होंने कहा कि ऑफिशियल बयान आने तक इंतजार करना सही होगा। कोई बड़ा कारण ही होगा, जो कार्तिक और करण के बीच क्रिएटिव डिफरेंसेज की बातें उभर रहीं हैं।

करण जौहर हुए कार्तिक से नाराज

स्पॉटब्वॉय के सूत्रों की मानें तो मेकर्स नए एक्टर के साथ फिल्म को आगे ले जाने की तैयारी में हैं। कार्तिक आर्यन और धर्मा प्रोडक्शन के बीच क्रिएटिव डिफरेंस आ चुके हैं जिसके चलते प्रोडक्शन ना इस फिल्म में और ना आगे एक्टर के साथ काम करना चाहता है। सूत्र के अनुसार कार्तिक अपनी सभी फीमेल को-स्टार्स के साथ काफी फ्रेंडली हैं। ये बात भी मेकर्स के लिए दिमाग में घर कर रही है।

कार्तिक आर्यन ने फिल्म के लिए 2019 में 20 दिनों तक शूटिंग भी की थी लेकिन मार्च 2020 में हुए लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी।

कार्तिक आर्यन की झोली में दो बड़ी फिल्में

जल्द ही कार्तिक आर्यन फिल्म धमाका में नजर आने वाले हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म के डिजिटल राइट्स 135 करोड़ रुपए में बिके हैं जिसके साथ ही इस फिल्म ने लक्ष्मी और कूली नं 1 को भी पीछे कर दिया है। धमाका के अलावा कार्तिक आर्यन भूल भुलैया 2 में कियारा आडवाणी और तब्बू के साथ नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं...