पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विवाद के बीच पहली पोस्ट:'दोस्ताना 2' से बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर लौटे कार्तिक आर्यन, प्रयागराज के एक दोस्त के लिए मदद की गुहार लगाई

5 महीने पहले

करन जौहर के बैनर की फिल्म 'दोस्ताना 2' विवाद के बीच पहली बार कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर कुछ लिखा है। हालांकि, उनकी यह पोस्ट इस विवाद के लिए नहीं। बल्कि अपने एक दोस्त की मदद के लिए हैं। उन्होंने गुरुवार को लिखा, "प्रयागराज में एक दोस्त को तत्काल एम्बुलेंस की जरूरत है। प्लीज कॉन्टेक्ट कर मदद करें।" उनकी पोस्ट देखने के बाद उत्तर प्रदेश की इमरजेंसी सर्विस 'कॉल 112' तुरंत मदद के लिए आगे आई।

कॉल 112 के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से कार्तिक को रिप्लाई करते हुए लिखा गया है, "सर प्लीज अपना कॉलिंग नंबर और पूरा पता हमारे मैसेज बॉक्स में शेयर करें।" इसके कुछ देर बाद कॉल 112 से कार्तिक को रिप्लाई करते हुए लिखा गया, "इवेंट आईडी M22042100788. सर चिंता मत करिए। आपात सेवा जल्दी ही पहुंच रही है।"

क्या है कार्तिक का 'दोस्ताना 2' विवाद

16 अप्रैल को अचानक यह खबर आई कि कार्तिक आर्यन 'दोस्ताना 2' से बाहर हो गए हैं। डेट्स को लेकर इश्यू, क्रिएटिव डिफरेंस की बातें सामने आने के बाद धर्मा प्रोडक्शन ने एक बयान जारी किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'प्रोफेशनल सर्कमस्टेंसेस के चलते हमने फैसला लिया है कि हम गरिमामय मौन बनाए रखेंगे। हम 'दोस्ताना 2' की कास्टिंग फिर से करेंगे। जिसका डायरेक्शन कॉलिन डीकुन्हा है। कृपया ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कीजिए।'

'दोस्ताना 2' की 20 दिन की शूटिंग हो चुकी थी

कार्तिक आर्यन ने 'दोस्ताना 2' का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया था, जो करीब 20 दिन का था। धर्मा प्रोडक्‍शंस की तरफ से सूत्र दोनों के बीच तकरार की खबरों को पुष्‍ट कर रहे हैं। उनका कहना है कि कार्तिक आर्यन तारीखें नहीं दे रहे हैं और स्क्रिप्‍ट में मीन मेख भी निकाल रहे हैं। चूंकि, अब फिल्म की कास्टिंग फिर से होने का एलान हो गया है। ऐसे में फिल्म की शूटिंग फिर शुरुआत से ही होगी। इस स्थिति में धर्मा प्रोडक्शन को करीब 20 करोड़ रुपए का नुकसान लगना तय माना जा रह है।

कार्तिक-जान्हवी के बीच का ईगो है असली वजह?

ट्रेड पंडितों का कहना है कि असली वजह कार्तिक और जान्हवी के बीच ईगो का टकराव है। इसके चलते कार्तिक फिल्‍म को मना कर रहे हैं। उसे वे सीधे तौर पर तो मना नहीं कर रहे, मगर तारीखों के मसले और क्रिएटिव डिस्प्‍यूट का हवाला दिया जा रहा है। कार्तिक आर्यन का काम संभालने वाली एजेंसी क्‍वॉन के अधिकारी भी इस मसले पर चुप्‍पी साधे हुए हैं। इस बीच रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में कार्तिक की जगह राजकुमार राव या अक्षय कुमार ले सकते हैं।

खबरें और भी हैं...