रिएक्शन:कार्तिक आर्यन ने शाहरुख खान का टैग 'किंग' मिलने पर किया रिएक्ट, बोले- लोगों का प्यार बना रहना चाहिए

2 महीने पहले

'भूल भुलैया 2' की सक्सेस के बाद शाहरुख खान का टैग 'किंग' अब कार्तिक आर्यन को मिल चुका है। कार्तिक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस टाइटल पर रिएक्ट किया है। कार्तिक से पूछा गया था कि वो फैंस से मिले टाइटल्स को कितना महत्व देते हैं। इस पर एक्टर ने कहा कि टाइटल्स तो मिलते रहते हैं, बस लोगों का प्यार बना रहना चाहिए।

कार्तिक ने किया 'किंग' टाइटल मिलने पर रिएक्ट
कार्तिक आर्यन ने बातचीत के दौरान कहा, मुझे इनके महत्व के बारे में तो नहीं पता, लेकिन जब लोग मुझे ऐसे टाइटल्स देते हैं तो बिलकुल मुझे बहुत अच्छा लगता है। मुझे नहीं लगता कि मैं किंग टाइटल को स्वीकार करना चाहता हूं। अभी मुझे बहुत कुछ करना है, तो यह कहना बहुत जल्दी होगा। हां मैं प्रिंस टाइटल को ले सकता हूं। मुझे लगता है कि मैं उस सारे प्यार से खुश हूं, जो पहले 'सोनू के टीटू की स्वीटी' या 'प्यार का पंचनामा' की सक्सेस के बाद मिला और अब 'भूल भुलैया 2' के बाद मिल रहा है।

मॉल में 6 घंटे की देरी से पहुंचने पर भी लोगों की भीड़ देखने लायक थी
कार्तिक जब एक मॉल में पहुंचे तो लोगों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया। इस इंसिडेंट के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, "इंटरव्यू लंबा चलने की वजह से हम मॉल में 6 घंटे लेट पहुंचे। लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैंने उससे ज्यादा भीड़ कभी देखी हो और उन लोगों ने 6 घंटे इंतजार किया। हमें वहां 4 बजे पहुंचना था लेकिन हम 10 बजे पहुंचे।"

लोगों का प्यार हमेशा रहना चाहिए- कार्तिक
कार्तिक ने आगे बताया, "9 बजे के बाद किसी को भी मॉल में एंट्री नहीं दी जा रही थी, लेकिन फिर भी ऐसा लग रहा था कि पूरा वर्ल्ड वहां हमसे मिलने के लिए इंतजार कर रहा हो। लोग मजे कर रहे थे, गाना गा रहे थे और वो फीलिंग इन टाइटल्स से कहीं ज्याद अच्छी है। मुझे लगता है टाइटल्स तो आते-जाते रहते हैं, लेकिन उनका प्यार हमेशा रहना चाहिए।"

कार्तिक की फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल
कार्तिक आखिरी बार अनीस बज्मी की फिल्म 'भूल भुलैया 2' में नजर आए हैं। फिल्म में कार्तिक के अलावा कियारा आडवाणी और तब्बू भी लीड रोल में थीं। फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 200 करोड़ का कलेक्शन किया है। 20 मई को रिलीज हुई फिल्म 2007 की फिल्म भूल भुलैया का रीमेक थी।

कार्तिक आर्यन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वर्कफ्रंट की बात करें तो, कार्तिक आर्यन अपकमिंग फिल्म 'शहजादा' में कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। रोहित धवन की निर्देशित फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होगी। इसके अलावा उनके पास हंसल मेहता की 'कैप्टन इंडिया' और 'दोस्ताना 2' जैसी फिल्में है।

खबरें और भी हैं...