पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Kashmera Shah's Reaction To Sunita Govinda And Husband Krushna Abhishek's Quarrel, Said – These People Do Not Exist For Me For The Last 5 Years

मामा- भांजे के बीच तनाव:गोविंदा- सुनीता और पति कृष्णा अभिषेक के झगड़े पर आया कश्मीरा शाह का रिएक्शन, बोलीं- वो लोग पिछले 5 साल से मेरे लिए मायने नहीं रखते

9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पॉपुलर एक्टर गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच पिछले कई सालों से तनाव जारी है। हाल ही में गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे, हालांकि कृष्णा अभिषेक ने इस एपिसोड का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया था। इस बात से नाराज होकर सुनीता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो कभी कृष्णा की शक्ल नहीं देखना चाहतीं। अब इस झगड़े पर कृष्णा की वाइफ कश्मीरा शाह का रिएक्शन सामने आया है। एक्ट्रेस का कहना है कि वो लोग अब उनके लिए मायने नहीं रखते।

हाल ही में आज तक को दिए एक इंटरव्यू में कश्मीरा शाह ने कहा, सच कहूं तो, मुझे इस झगडे़ में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं है। ये लोग मेरे लिए पिछले पांच सालों से मायने नहीं रखते हैं। मुझे उनके बारे में कुछ नहीं कहना। आपने देखा होगा कि मैंने लंबे समय से उनके बारे में कुछ नहीं कहा है वरना मेरे पास उनके लिए तीखा जवाब है।

एक्ट्रेस ने आगे कहा, फैंस ने पहले ही उन्हें जवाब दे दिया है। वो लोग सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं।

एक पुराने इंटरव्यू के दौरान कश्मीरा ने कहा था, तीन साल पहले मैंने कहा था कि जब तक मैं जिंदा हूं तब तक ये झगड़ा खत्म नहीं हो सकता। आप किसी के साथ परिवार के नाम पर बुरा व्यवहार नहीं कर सकते। ये मुद्दा कभी खत्म नहीं होगा और मैं कभी उसकी शक्ल नहीं देखना चाहती।

मैं कभी कृष्णा की शक्ल नहीं देखूंगी- सुनीता

कृष्णा के द कपिल शर्मा शो में ना आने ने नाराज होकर गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कहा, मैं उसकी शक्ल भी नहीं देखना चाहती। जब भी हम शो में जाते हैं तो वो पब्लिसिटी के लिए मीडिया में हमारे बारे में कुछ ना कुछ कह देता है। इन सबका क्या फायदा, घर के मुद्दे पब्लिक में लाने का क्या सेंस बनता है। गोविंदा इस बारे में कुछ नहीं कहते, लेकिन मुझे इससे बहुत गुस्सा आता है। उसके बिना भी हमारा शो हिट होता है और ये भी होगा।

गोविंदा ने बढ़ाया दोस्ती का हाथ

एएनआई के अनुसार गोविंदा ने हाल ही में गोविंदा ने कहा है, मामा-मामी, मैं चाहता हूं ये भी प्रॉब्लम गणपति जी सॉल्व कर दें परिवार की क्योंकि हम सब एक दूसरे को प्यार करते हैं। भले ही इंटरनल इशू होते हैं, वो भी सॉल्व हो जाएं, बस यही दुआ करता हूं।

बता दें कि गोविंदा और कृष्णा के बीच तब तनाव शुरू हुआ जब साल 2018 में कश्मीरा ने एक ट्वीट में कहा कि लोग पैसों के लिए शादी में नाचते हैं। इसके बाद गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने कहा कि ये ट्वीट गोविंदा पर किए गए हैं। इसके बाद से ही दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ कई बयान दिए। इससे पहले भी कृष्णा, गोविंदा- सुनीता और उनकी बेटी नर्मदा के द कपिल शर्मा शो में आने पर शो से गायब थे।

खबरें और भी हैं...