विक-कैट वेडिंग:साथ में कोई फिल्म नहीं की, फिर विक्की-कटरीना को कैसे हुआ प्यार? जानिए इस रिश्ते की कहानी

2 महीने पहले

एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल इस वक्त बॉलीवुड के सबसे ज्यादा चर्च‍ित कपल में से एक हैं। दोनों 9 दिसंबर को होटल सिक्स सेंसेस बरवाड़ा फोर्ट में शादी करने वाले हैं। हालांकि, इस शादी को लेकर दोनों ने अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है। कटरीना और विक्की की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है। आइए, जानते हैं उनकी लव स्टोरी के बारे में:-

विक्की-कटरीना की जोड़ी बनवाने में करण जौहर की है अहम भूमिका

विक्की और कटरीना की जोड़ी बनवाने में करण जौहर की काफी अहम भूमिका है। जब करण ने अपने टॉक शो 'कॉफी विद करण' पर कटरीना से सवाल पूछा था कि वो आगे किसके साथ काम करना पसंद करेंगी, तब उसके जवाब में कटरीना ने विक्की का नाम लिया था। ये बात करण ने जब विक्की को बताई तो वो इसे सुन कर दिल पर हाथ रखकर 'बेहोश' होने लगे।

सलमान खान के सामने किया था विक्की ने कटरीना को प्रपोज

फिर विक्की ने कटरीना को साल 2019 में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड के दौरान सरेआम शादी का प्रस्ताव दिया था। विक्की ने कहा था कि मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं, शादियों का मौसम चल रहा है आप भी एक विक्की कौशल को ढूंढकर उससे शादी क्यों नहीं कर लेतीं। उसके बाद कटरीना से विक्की ने सीधे पूछ लिया कि मुझसे शादी करोगी। इस पर एक्ट्रेस ने कहा - हिम्मत नहीं है।

हैरानी की बात तो ये थी कि ये सब सलमान खान की मौजूदगी में हो रहा था, जहां उनके एक्सप्रेशन देखने लायक थे। इस वक्त तो सभी ने इसे अवॉर्ड नाइट में एक्टर और होस्ट के बीच का मस्ती-मजाक समझकर नजरंदाज कर दिया था, हालांकि अब दोनों वाकई एक दूसरे के हो चुके हैं।

कटरीना और विक्की को बी-टाउन की पार्टीज में साथ-साथ स्पॉट किया जाता है

कटरीना और विक्की उसके बाद लगातार साथ स्पॉट होने लगे थे। दोनों बी-टाउन की पार्टीज में साथ पहुंचने लगे थे। यहां तक कि कई बार विक्की को कटरीना के घर के बाहर भी स्पॉट किया गया था। साल 2019 के आईफा अवॉर्ड, जी सिने अवॉर्ड फंक्शन में भी दोनों साथ ही पहुंचे थे और साथ बैठे थे। लगातार साथ तस्वीरें देखने के बाद हर किसी ने दोनों के रिलेशन का अंदाजा लगाना शुरू कर दिया था, हालांकि एक इंटरव्यू में विक्की ने इन खबरों से इनकार कर दिया।

एक ही हुडी में नजर आए थे विक-कैट

उसके बाद अगस्त 2020 में कटरीना कैफ ने बारिश एंजॉय करते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने सफेद रंग की ओवरसाइड हुडी पहनी थी। इसके कुछ समय बाद ही विक्की ने भी वही हुडी पहने हुए फोटो पोस्ट की थी, जिसके बाद दोनों के रिश्ते की खबरें और पक्की होने लगी थीं।

'शेरशाह' की स्क्रीनिंग में भी दोनों आए थे साथ नजर

इसके अलावा हाल ही में वो फिल्म 'शेरशाह' की स्क्रीनिंग में भी साथ नजर आए थे। वहीं विक्की कौशल कई अवसर पर कटरीना के घर पर भी नजर आते हैं। जैसे दोनों लॉकडाउन में भी साथ दिखते थे। हालंकि कटरीना और विक्की ने अब तक अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है। जबकि दोनों के अफेयर की पुष्टि कई सेलेब्स कर चुके हैं।

कटरीना ने विक्की को गले लगाकर पोस्ट की थी फोटो, बाद में किया था डिलीट

कुछ महीनों पहले कटरीना ने अपनी एक खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। तस्वीर में नजर आ रहा था कि कटरीना पीले रंग की टी-शर्ट पहने हुए किसी व्यक्ति को गले लगाई हुई हैं। कुछ समय बाद विक्की को पैपराजी के कैमरों ने कैप्चर किया था जहां वो पीले रंग की वहीं टी-शर्ट पहने नजर आए थे। गलती का एहसास होने के बाद कटरीना ने कुछ ही घंटों में अपनी पोस्ट डिलीट कर दी थी।

रोका की रस्म सीक्रेट तरीके से पूरी, अब 9 दिसंबर को होगी शादी

कटरीना और विक्की की रोका सेरेमनी दिवाली के दिन डायरेक्टर कबीर खान के घर पर रखी गई थी और अब ये कपल जल्द शादी करने जा रहा है। कटरीना और विक्की की शादी के फंक्शन चार दिन तक चलेंगे, जो 7 दिसंबर से लेकर 9 दिसंबर तक होंगे। कहा जा रहा है कि शादी में 120 गेस्ट ही शामिल होंगे। इस शादी की खास बात यह है कि इसे पूरी तरह से सीक्रेट रखने के लिए मेहमानों को कोड दिए गए हैं। विक्की और कटरीना के अल्फाबेट्स पर सीक्रेट कोड बनेंगे। मेहमान यही कोड बताकर वेन्यू पर एंट्री ले सकेंगे।

खबरें और भी हैं...