वेडिंग बेल्स:शादी के तुरंत बाद हनीमून ब्रेक पर नहीं जा पाएंगे कटरीना कैफ और विक्की कौशल, वर्क कमिटमेंट्स हैं वजह

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड स्टार्स कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें इन दिनों मीडिया में छाई हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों दिसंबर में डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं हालांकि अब तक दोनों ही स्टार्स ने इस बारे में कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं दी है लेकिन कहा जा रहा है कि जल्द ही इस बारे में अनाउंसमेंट कर दी जाएगी।

नहीं मिल पाएगा हनीमून ब्रेक

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के तुरंत बाद विक्की और कटरीना हनीमून पर नहीं जा पाएंगे। दरअसल, वर्क कमिटमेंट्स इसके पीछे की बड़ी वजह हैं। शादी के तुरंत बाद कटरीना को 'टाइगर 3' की बची हुई शूटिंग पूरी करनी है जिसमें वह सलमान खान के साथ नजर आएंगी। इसके बाद उन्हें श्रीराम राघवन की एक फिल्म की शूटिंग भी शुरू करेंगी जिसमें वह साउथ स्टार विजय सेतुपथी के साथ दिखाई देंगी। दोनों ही फिल्मों की शूटिंग शादी के तुरंत बाद दिसंबर में होनी है इसलिए कटरीना के लिए फ़िलहाल हनीमून के लिए वक्त निकालना काफी मुश्किल हो रहा है।

वहीं, विक्की का भी यही हाल है। वह इस समय मेघना गुलजार की अपकमिंग बायोपिक सैम बहादुर में बिजी हैं। इसके अलावा वह कॉमेडी ड्रामा मिस्टर लेले की भी तैयारियों में जुटे हैं।

ख़बरों के अनुसार विक्की और कटरीना सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा की सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में शादी रचाएंगे। सारे फंक्शन 7 से 12 दिसंबर के बीच होगा। इसके लिए होटल की बुकिंग हो चुकी है। बस, इसकी औपचारिक घोषणा होनी बाकी है। होटल ने भी इस VIP शादी के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं।

कई बड़ी हस्तियां आएंगी

शादी समारोह छोटा ही होगा। बावजूद इसके सलमान खान और अन्य कई बड़े सितारों के फंक्शन में आने की पूरी संभावना है। यह भी जानकारी मिली है कि शादी का मुख्य कार्यक्रम जनाना महल में होगा। शादी समारोह में सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी निजी गार्ड संभालेंगे।

खबरें और भी हैं...