अफवाहों पर विराम:​​​​​​​विक्की कौशल से दिसम्बर में शादी करने की अफवाहों पर कटरीना कैफ ने दी सफाई, बोलीं- ये पूरी तरह बकवास है

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा विक्की कौशल से रिश्ते के कारण ज्यादा सुर्खियों में हैं। इसी बीच बुधवार को खबरें आई हैं कि ये रूमर्ड कपल दिसम्बर में शादी करके अपने रिश्ते पर मुहर लगा रहे हैं। लगातार खबरें सामने आने के बाद अब खुद कटरीना कैफ ने इन खबरों को अफवाह बताया है।

हाल ही में कटरीना कैफ ने बॉलीवुड लाइफ से बातचीत के दौरान शादी की खबरों पर विराम लगाया है। एक्ट्रेस ने कहा है कि इस तरह की सभी खबरें बकवास हैं। जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि इस तरह की खबरें कहां से आती हैं तो उन्होंने कहा, ये सवाल मेरे मन में भी पिछले 15 सालों से है। रिपोर्ट की मानें तो कपल का फिलहाल शादी को कोई प्लान नहीं है।

कैसे शुरू हुईं अफवाहें

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबर टाइम्स ऑफ इंडिया ने ब्रेक की थी। रिपोर्ट में लिखा गया था, विक्की और कटरीना ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं। सोर्स ने बताया, "दोनों के शादी के कपड़े सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं। वो दोनों इस समय कपड़े के फैब्रिक चुन रहे हैं। कटरीना ने अपने पहनावे के लिए एक रॉ सिल्क नंबर चुना है, जो एक लहंगा होगा। शादी नवंबर-दिसंबर में होगी।"

बता दें कि इससे पहले भी बीते महीने खबरें थीं कि दोनों ने एक प्राइवेट सेरेमनी में सगाई कर ली है। खबरें सामने आने के बाद एक्ट्रेस ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर इन खबरों का खंडन किया था।

खबरें और भी हैं...