कटरीना की शर्त:शादी के लिए तभी हामी भरी जब विक्की ने वादा किया कि वे कैट के परिवार को भी बराबर प्यार और सम्मान देंगे

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे विक्की कौशल और कटरीना कैफ रोज अनसीन वेडिंग फोटो शेयर कर रहे हैं। मंगलवार को मालदीव से हनीमून मनाकर लौटे कपल की शादी से जुड़ी एक खास बात सामने आई है। यह है कटरीना की शर्त। दरअसल जब विक्की ने कटरीना को शादी के लिए प्रपोज किया था तो कटरीना ने एक शर्त रखी थी।

दो महीने की डेटिंग में कटरीना से शादी का फैसला किया
विक-कैट के करीबी के मुताबिक विक्की कौशल ने कटरीना को दो महीने ही डेट किया था और वे यह समझ गए थे कि कटरीना उनके लिए ही बनी हैं। लेकिन कटरीना इस बात से इत्तेफाक नहीं रखती थीं। वे पिछले ब्रेकअप से मिले घावों के कारण दुख में ही थीं। वे विक्की को पसंद करती थीं लेकिन उन्हें थोड़ा समय चाहिए था।

इसलिए कैट ने शर्त सामने रखी
करीबी ने यह बताया कि विक्की ने तब तक कटरीना का मूड बदलने का इंतजार किया जब तक उन्होंने शादी के लिए हां नहीं कह दी। लेकिन कैट ने विक्की के सामने शर्त रखी कि वे उसके परिवार, उसकी मां और भाई-बहनों को वही प्यार और सम्मान देंगे जो वे कैट को देते हैं। शादी से पहले इसाबेल को छोड़कर कैट के परिवार का कोई और सदस्य विक्की से नहीं मिला था।

विक्की की बहन ने बताए यादगार लम्हे
विक्की कौशल की मौसेरी बहन उपासना वोहरा ने एक सोशल मीडिया इंटरेक्शन के दौरान बताया कि कटरीना शादी के हर फंक्शन के दौरान केवल पंजाबी में ही बात कर रही थीं। डिजाइनर सब्यसाची ने उनके वेडिंग ट्रूजो में भी पंजाबी रूट्स को ध्यान में रखकर तैयार किया था। कैट ने मालदीव से लौटने के दौरान भी पंजाबी चूड़ा हाथों में पहना हुआ था।

खबरें और भी हैं...