पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पटरी पर लौटता बॉलीवुड:कटरीना कैफ, ईशान खट्‌टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म फोनभूत का फर्स्ट लुक आया सामने, 2021 में रिलीज होगी हॉरर कॉमेडी

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कटरीना, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की तिकड़ी जिस फिल्म में साथ नजर आने वाली है उसका फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है। हॉरर कॉमेडी फोनभूत के पोस्टर में तीनों ही एक्टर्स एक कॉल सेंटर के वर्कर के ड्रेसअप में दिख रहे हैं। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कटरीना ने लिखा है- भूतों से जुड़ी हर समस्या के समाधान की एक दुकान। आप तक पहुंचेगी 2021 में। 

साल के आखिर में शुरू होगी शूटिंग

फोनभूत का डायरेक्शन गुरमीत सिंह कर रहे हैं। प्रोडक्शन रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर का है। सुपरनैचुरल पावर्स की यह कहानी रवि शंकरन ने लिखी है। फिल्म की शूटिंग 2020 के आखिर में शुरू होगी, जबकि इसे 2021 में रिलीज किया जाएगा। फिल्म की घोषणा 2 साल पहले हुई थी।  इस फिल्म के अलावा कटरीना कैफ की अगली फिल्म सूर्यवंशी है। जबकि ईशान खट्‌टर खाली-पीली में नजर आएंगे। वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी बंटी और बबली 2 में दिखाई देंगे। 

फिल्मों की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई 

बॉलीवुड में अभी केवल टीवी शो की शूटिंग ही शुरू हुई है। इसमें फिल्मों का नाम शामिल नहीं है। कुछ फिल्मों का केवल पोस्ट प्रोडक्शन ही चल रहा है। बच्चन परिवार के कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आने के बाद से कोई भी एक्टर या प्रोडक्शन हाउस जान का जोखिम उठाने तैयार नहीं है। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमितों का आंकड़ा 3 लाख से ज्यादा है। जबकि संक्रमण से जान गंवाने वालों की संख्या 11 हजार 854 हो गई है। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें