रिलेशन पर सवाल:यूजर्स ने मोहम्मद कैफ से पूछा- कटरीना कैफ से आपका क्या रिलेशन है? क्रिकेटर बोले - मैं एक खुशहाल शादीशुदा हूं

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कटरीना कैफ और एक्स इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद कैफ के कनेक्शन पर सवाल कई बार कई लोगों के मन में आता है। सोशल मीडिया पर भी कटरीना और मोहम्मद कैफ के एक दूसरे से कनेक्शन के कई मीम्स बन चुके हैं। मोहम्मद कैफ से भी कटरीना के साथ उनके कनेक्शन के बारे में कई बार सवाल पूछा जा चुका है। सोशल मीडिया पर #askkaif सेशन में एक यूजर के सवाल का कैफ ने मजेदार जवाब दिया था।

मोहम्मद कैफ ने ट्विटर पर #AskKaif सेशन किया था, जिसके जरिए उन्होंने कई सोशल मीडिया यूजर्स के सवालों के जवाब दिए थे। सेशन के दौरान एक यूजर ने उनसे पूछा था कि सर क्या आप कटरीना कैफ से रिलेटेड हैं? अगर नहीं तो आपको लगता है कि क्या फ्यूचर में कोई चांस है?

मोहम्मद कैफ ने इसके जवाब में लिखा था, अभी तक रिलेटेड नहीं हूं। बाकी पहले से ही हैप्पिली मैरिड हूं। लेकिन, एक इंटरेस्टिंग स्टोरी सुनी है कि कटरीना को कैफ सरनेम कैसे मिला। उस स्टोरी के अनुसार उनका मेरे साथ कनेक्शन है।

कटरीना के पिता कश्मीरी थे
कटरीना के नाम में 'कैफ' होने के बारे में क्वारा पर एक यूजर ने दावा किया था कि कटरीना कैफ का जन्म हान्ग कान्ग में हुआ था। कटरीना के पिता कश्मीरी हैं और उनका नाम मोहम्मद कैफ है और उनकी मां सुसाना टरकोट ब्रिटिश नागरिक हैं। जब वह बहुत छोटी थी तब उनके माता-पिता का तलाक हो गया था। कटरीना ने एक बार मीडिया में बताया था कि, मेरे पिता का हमारी अपब्रिंगिंग, हमारे धार्मिक, सामाजिक या मोरल बिहेवियर पर कोई इनफ्लुएंस नहीं है।

यूजर का दावा
यूजर ने यह भी दावा किया था, जब कटरीना भारत आईं तो उन्होंने अपना सरनेम बदलकर अपने पिता का सरनेम कैफ रख लिया था। क्योंकि वह भारतीय थे। एक्ट्रेस का असली नाम टरकोट है। कटरीना यह भी दावा करती हैं कि उन्होंने क्रिकेटर मोहम्मद कैफ के नाम पर अपना सरनेम बदलकर कैफ कर लिया था, क्योंकि वह उस समय टॉप खिलाड़ी थे।

खबरें और भी हैं...