सेलेब डिजाइनर:कटरीना कैफ से लेकर अनुष्का शर्मा तक, इन एक्ट्रेसेस ने अपनी शादी में पहना सब्यसाची का डिजाइनर लहंगा

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को सब्यसाची के आउटफिट में शादी के बंधन में बंध गए हैं। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण जैसी कई अन्य सेलिब्रिटी दुल्हनों की सब्यसाची पहली पसंद होती है। आइए जानते हैं कि कौन-कौन अन्य सब्यसाची सेलिब्रिटी दुल्हन इस लिस्ट में शामिल हैं:-

कटरीना कैफ

कटरीना कैफ और विक्की कौशल गुरुवार को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में शादी के बंधन में बंध गए हैं। अपनी शादी में कटरीना ने सब्यसाची लहंगा पहना है। उनके लहंगे पर गोल्डन थ्रेड वर्क से एंब्रॉयडरी हुई है, जो बेहद ही आकर्षक है। वहीं एक्टर विक्की कौशल ने शेरवानी का कलर गोल्डन रखा जो कि कटरीना के लहंगे साथ खूब मैच कर रहा था।

पत्रलेखा

हाल ही में राजकुमार राव ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा संग सात फेरे लिए थे। इस दौरान पत्रलेखा ने लाल रंग की साड़ी पहनी थी। साथ ही उन्होंने इसके साथ लाल दुपट्टा कैरी किया था। पत्रलेखा के इस लुक को सब्यसाची ने डिजाइन किया था।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने यूं तो निक जोनस से दो अलग-अलग रीति-रिवाज से शादी रचाई थी, लेकिन प्रियंका ने अपनी इंडियन वेडिंग सेरेमनी में फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का डिजाइनर रेड लहंगा पहना था। वो इस लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली के लेक कोमो में वेन्यू पर सात फेरे लिए थे। इस दौरान एक्ट्रेस ने सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया लहंगा पहना था। दीपिका गहरे लाल रंग के सब्यसाची लहंगे में कस्टमाइज्ड दुपट्टे के साथ बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने पेस्टल कलर के फ्लोरल लहंगे का ट्रेंड अपने सब्यसाची लहंगे से शुरू किया था। अनुष्का ने सब्यसाची की ड्रेसिज ना केवल शादी से पहले, बल्कि शादी के बाद की रस्मों के लिए भी तैयार की थीं। सब्यसाची के लहंगे और साड़ी में ही अनुष्का ने अपनी शादी का हर फंक्शन पूरा किया था।

बिपाशा बसु

बंगाली क्राउन के साथ सब्यसाची के लाल रंग के ब्राइडल लहंगे में बिपाशा बसु बेहद खूबसूरत लग रही थीं। फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने ही बिपाशा बसु की शादी का जोड़ा तैयार किया था। बिपाशा का वेडिंग लुक भी खूब पसंद किया गया था।

असिन

असिन ने अपनी वेडिंग लुक में भी ओवर द टॉप स्टाइल की जगह ऐसा लहंगा चुना था, जो लीक से हटकर हो। असिन का ब्राइडल लहंगा बेश और गोल्डन कलर का था। इस पर हेवी एम्ब्रॉइडरी की गई थी, वहीं मरून कलर के वेलवेट फैब्रिक से बॉर्डर को खास बनाया गया था। इस लहंगे को भी सब्यसाची ने ही दिजाइन किया था।

सोहा अली खान

गोल्डन लहंगे के साथ ऑरेंज कलर की चुन्नी में सोहा अली खान बेहद खूबसूरत लग रही थीं। सोहा ने भी बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस की तरह अपनी शादी के जोड़े की जिम्मेदारी फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी को ही दी थी।