विक्की-कटरीना की शादी:शादी की तैयारी के लिए कटरीना ने लिया काम से ब्रेक, विक्की कौशल अभी भी फिल्म की शूटिंग में हैं बिजी

12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कटरीना कैफ इन दिनों अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'सूर्यवंशी' की सक्सेस का जश्न मना रही हैं। इसके अलावा उनकी पर्सनल लाइफ भी सुर्खियों में है क्योंकि ऐसी चर्चा है कि वह इसी साल दिसंबर में विक्की कौशल से शादी करने जा रही हैं। कटरीना-विक्की ने अब तक इन कयासों पर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है लेकिन अब खबरें हैं कि कटरीना ने शादी की तैयारी के लिए अब काम से ब्रेक ले लिया है। शादी के बाद वह कुछ कमर्शियल और इवेंट्स के लिए शूट करेंगी लेकिन फ़िलहाल उनका सारा ध्यान शादी की तैयारियों पर है।

विक्की कर रहे हैं शूटिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की कौशल अभी भी प्रोफेशनल कमिटमेंट्स में बिजी हैं। एक्टर ने शादी के महज कुछ दिनों पहले लक्ष्मण उटेकर के निर्देशन में बन रही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान नजर आने वाली हैं। ऐसे में उनके परिवार की ओर से शादी की तैयारियों में उनके भाई सनी कौशल और उनकी मां लगे हुए हैं। कटरीना इन दोनों के ही टच में हैं ताकि शादी की तैयारी में कोई दिक्कत ना हो।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल पिछले दो साल से रिलेशनशिप में हैं।
कटरीना कैफ और विक्की कौशल पिछले दो साल से रिलेशनशिप में हैं।

7-12 दिसंबर के बीच होगी शादी

पिछले कुछ समय से मीडिया में ये खबरें छाई हुई हैं कि विक्की-कैट इसी साल शादी करने जा रहे हैं। दोनों सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा की सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में शादी रचाएंगे। सारे फंक्शन 7 से 12 दिसंबर के बीच होंगे। इसके लिए होटल की बुकिंग हो चुकी है। बस, इसकी औपचारिक घोषणा होनी बाकी है। होटल ने भी इस VIP शादी के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं।

कई बड़ी हस्तियां आएंगी

विक्की और कटरीना का शादी समारोह छोटा ही होगा। बावजूद इसके कई बड़े सितारों के फंक्शन में आने की पूरी संभावना है। यह भी जानकारी मिली है कि शादी का मुख्य कार्यक्रम जनाना महल में होगा।

खबरें और भी हैं...