विक-कैट वेडिंग:कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की फुटेज पाने के लिए एक OTT प्लेटफॉर्म ने किया 100 करोड़ ऑफर?

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित फोर्ट बरवाड़ा में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। यह शादी एक प्राइवेट सेरेमनी होगी, जिसमें दोनों की फैमिली के अलावा कुछ बेहद करीबी गेस्ट ही शामिल होंगे। शादी की फोटोज और वीडियोज लीक ना हों इसकी विक्की और कटरीना ने खास व्यवस्था की है। हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि विक्की और कटरीना ने अपनी शादी की फोटोज और वीडियोज के राइट्स एक इंटरनेशनल मैग्जीन को दिए हैं। लेकिन अब कहा जा रहा है कि कटरीना और विक्की को अपनी शादी की फोटोज और वीडियोज के लिए एक ओटीटी कंपनी ने बड़ा ऑफर दिया है।

विक्की और कटरीना को 100 करोड़ की बड़ी रकम की गई है ऑफर

रिपोर्ट्स के अनुसार, एक बड़ी ओटीटी कंपनी ने विक्की और कटरीना की वेडिंग के वीडियोज और फोटोज पाने के लिए दोनों को 100 करोड़ की बड़ी रकम ऑफर की है। कंपनी दोनों की शादी के वीडियोज को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने की प्लानिंग कर रहा है। यही वजह है कि इस कंपनी ने विक्की और कटरीना को इतनी मोटी रकम ऑफर की है।

सूत्रों के अनुसार, यदि यह कपल इस ऑफर से सहमत हुआ, तो इस शादी के सभी फंक्शन्स को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा फुटेज में लाइव मोमेंट्स, फैमिली के खास इंटरव्यू, गेस्ट, मेकअप आर्टिस्ट, स्टाइलिस्ट और वेन्यू पर मौजूद सभी लोग शामिल होंगे।

शादी की फुटेज को बेचना है काफी कॉमन ट्रेंड

हालांकि, और देशों में यह ट्रेंड काफी कॉमन है। जब भी कोई सेलिब्रिटी कपल शादी करता है, तब वो अपनी शादी के एक्सक्लूसिव वीडियोज को किसी चैनल या मैग्जीन को बेच देता है, जिससे उन्हें अच्छे खासे पैसे भी मिल जाते हैं। लेकिन अगर विक्की और कटरीना इस ऑफर को स्वीकार करते हैं तो ओटीटी कंपनी इनकी शादी के सभी फंक्शन्स को कवर करेगी और फिर इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा। हालांकि, इस शादी को लेकर दोनों ने अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है।