कटरीना की शादी में सलमान को न्योता नहीं:शादी के दौरान 'दबंग टूर' के लिए रियाद में रहेंगे, बहन अर्पिता बोलीं- अभी तक न्योता नहीं मिला

2 महीने पहले

कटरीना कैफ को बॉलीवुड में स्थापित करने वाले सलमान खान उनकी शादी में नहीं जाएंगे। यह खबर सलमान की बहन अर्पिता ने कन्फर्म की है। अर्पिता ने एक इंटरव्यू में कहा है कि कटरीना ने खान फैमिली को शादी का न्योता नहीं दिया है। सलमान 10 दिसंबर को रियाद में 'दबंग टूर' में शामिल हो रहे हैं।

हमें शादी के लिए कोई इनविटेशन नहीं मिला: अर्पिता
जब अर्पिता से शादी के इनविटेशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया। अर्पिता ने कहा, "हमें शादी के लिए अब तक कोई इनविटेशन नहीं मिला है।" इससे पहले खबरें आई थीं कि कटरीना की शादी के लिए सलमान, उनकी बहनों और फैमिली को ऑफिशियली इनविटेशन भेजे जा चुके हैं। सलमान की बहनें अर्पिता खान शर्मा और अलवीरा खान अग्निहोत्री शादी में शामिल होंगी। कुछ हफ्ते पहले ऐसी खबरें भी थीं कि सलमान इस शादी में शामिल होंगे। पर फिर कहा जाने लगा कि सलमान का शेड्यूल एकदम बिजी है, इसलिए वह कटरीना की शादी को मिस भी कर सकते हैं।

काम पर असर नहीं होगा
भले ही शादी में कटरीना ने सलमान को नहीं बुलाया है, लेकिन इसका असर दोनों के प्रोफेशनल कमिटमेंट्स पर नहीं पड़ने वाला है। शादी के बाद कैट और सलमान 'टाइगर 3' की शूटिंग साथ ही करेंगे, जिसे कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके पहले सलमान और कटरीना मैंने प्यार क्यों किया, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, भारत, पार्टनर, युवराज, बॉडीगार्ड में साथ काम कर चुके हैं।

शादी में PMO के अधिकारी भी शिरकत करेंगे
फिलहाल, सलमान की फैमिली को कोई इनविटेशन नहीं भेजा गया है। सलमान की बहनों को भी कोई इनविटेशन नहीं मिला है। कटरीना की शादी में उनके शामिल होने की खबरें झूठी हैं। शादी में करन जौहर, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जैसे कई सेलेब्स शामिल होने वाले हैं। इस शादी में स्पेशल गेस्ट के तौर पर फिल्म प्रोड्यूसर्स, डायरेक्टर्स और एक्टर्स के अलावा PMO के अधिकारी भी शिरकत करेंगे। कटरीना की शादी में शिरकत करने पीएमओ के 5 अधिकारी सवाई माधोपुर पहुंचेंगे। शादी में आने वाले स्पेशल गेस्ट को टाइगर के साथ अब घड़ियाल सफारी भी करवाई जाएगी। गेस्ट्स के लिए रणथंभौर में 45 होटल बुक करवाए गए हैं।

चंबल के घाट पर होगा ब्रेक फास्ट और लंच
शादी में शिरकत करने वाले स्पेशल गेस्ट को रणथंभौर टाइगर सफारी के अलावा चंबल घड़ियाल सफारी कराई जाएगी। इसके लिए होटल सिक्स सेंसेस के मैनेजमेंट ने सवाई माधोपुर के चंबल घाट पर पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया है। घड़ियाल सफारी के ट्रैवल एजेंट सुमेर सिंह राजावत ने बताया कि होटल सिक्स सेंस के मैनेजमेंट ने चंबल घाट पर पहुंचकर व्यवस्थाएं देखीं। इसके लिए मैनेजमेंट ने यहां पर ब्रेक फास्ट और लंच के लिए टेंट लगाने के निर्देश दिए हैं।

पाली घाट पर होगी सफारी
सुमेर सिंह ने बताया कि होटल मैनेजमेंट की ओर से निर्देश मिलने के बाद अब चंबल घड़ियाल सफारी कराने के लिए व्यवस्थाएं की जा रही हैं। फिलहाल होटल मैनेजमेंट की ओर से इन गेस्ट की लिस्ट उपलब्ध नहीं कराई गई है। गौरतलब है कि चंबल घड़ियाल सेंचुरी राजस्थान, एमपी, यूपी में स्थित है। सवाई माधोपुर के पाली घाट पर घड़ियाल सफारी कराई जाती है। जहां इन स्पेशल गेस्ट को भी घड़ियाल सफारी कराना प्रस्तावित है।