नो मोबाइल वेडिंग:विक्की-कटरीना के साथ सेल्फी नहीं ले सकेंगे गेस्ट, शादी में मेहमानों के लिए डिक्टेट जारी करेगा कपल

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की दिसंबर के पहले हफ्ते में होने जा रही है। लेकिन इस में मोबाइल फोन्स अलाउड नहीं होंगे। विक्की और कटरीना वेडिंग वेन्यू पर मेहमानों के लिए एक नो-मोबाइल डिक्टेट लागू करेंगे। इवेंट मैनेजमेंट एजेंसी को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है कि कोई भी फोटो या वीडियो उनकी जानकारी के बिना सोशल मीडिया पर न आए।

शादी कथित तौर पर राजस्थान के एक आलीशान फोर्ट-रिजॉर्ट में हो रही है। विक्की कौशल-कटरीना कैफ की वेडिंग से जुड़ा कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है और न ही अभी तक कोई इन्विटेशन कार्ड सामने नहीं आया है। इसलिए कपल अपनी शादी को पूरी तरह से गोपनीय बनाए रखने की कोशिश में है।

सोशल मीडिया पर लीक न हो कोई फोटो
दोनों के एक करीबी के मुताबिक-"यह उन दोनों के लिए एक बड़ा दिन है, इसलिए वे यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं कि कोई ऐसी स्थिति न हो जहां सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो को बिना जाने उन्हें लीक किया जा रहा हो। कटरीना और विक्की की शादी की तैयारी के साथ एक विस्तृत टीम को गोपनीयता और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए रखा गया है।"

नहीं कैप्चर कर सकेंगे वेडिंग लुक
रिपोर्ट्स के मुताबिक आयोजन स्थल पर एक निर्धारित क्षेत्र होगा जिसके आगे कोई भी मोबाइल फोन का उपयोग नहीं कर सकेगा। ए-लिस्टर बॉलीवुड हस्तियों के अलावा, दोनों के फैमिली भी कई लोगों को आमंत्रित कर रही है। तो, शादी के मैदान से दूर फोन रखने की यह नीति सभी पर लागू होगी।

दीपिका-प्रियंका ने भी रखी थी यही पॉलिसी
यह पहली बार नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी की शादी के दौरान मोबाइल फोन को वेडिंग वेन्यू से प्रतिबंधित कर दिया गया हो। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने भी अपनी शादी के दौरान कुछ क्षेत्रों में मेहमानों ने अपने फोन सिक्योरिटी के पास रखवाए थे। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी अपने लेक कोमो वेडिंग में अपने दोस्तों और परिवार से मोबाइल फोन न रखने का अनुरोध किया था।

खबरें और भी हैं...