विक-कैट की शादी:विक्की कौशल और कटरीना कैफ की वेडिंग डेट आउट, 9 दिसंबर को राजस्थान में होगी ग्रैंड वेडिंग

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल पिछले कुछ समय से लगातार अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि दोनों पिछले दो साल से रिलेशनशिप में हैं और अब शादी करने जा रहे हैं। हालांकि अभी तक कुछ कन्फर्म नहीं है, लेकिन कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इनकी शादी आने वाले 9 दिसंबर को होने वाली है। दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

9 दिसंबर को हो सकती है कटरीना और विक्की की शादी

कटरीना के एक करीबी सूत्र ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "लव बर्ड्स 9 दिसंबर को एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। यह शादी हिंदू रीति-रिवाज से होगी। कटरीना और विक्की के परिवार और नजदीकी दोस्तों ने शादी की तैयारी शुरू भी कर दी है। बताया जा रहा है कि 7 दिसंबर को संगीत और 8 दिसंबर को मेंहदी की रस्म होगी।" कथित तौर पर, कटरीना और विक्की की टीम आने वाले सभी मेहमानों के लिए टिकट बुकिंग और रहने-खाने के इंतजाम में लगी हुई है। इस बिग फैट बॉलीवुड वेडिंग में करीब 200 मेहमान शामिल होंगे।

मेहमान नहीं कैप्चर कर सकेंगे दोनों का वेडिंग लुक

विक्की और कटरीना वेडिंग वेन्यू पर मेहमानों के लिए एक नो-मोबाइल डिक्टेट लागू करेंगे। इवेंट मैनेजमेंट एजेंसी को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है कि कोई भी फोटो या वीडियो उनकी जानकारी के बिना सोशल मीडिया पर ना आए। रिपोर्ट्स के मुताबिक आयोजन स्थल पर एक निर्धारित क्षेत्र होगा जिसके आगे कोई भी मोबाइल फोन का उपयोग नहीं कर सकेगा। ए-लिस्टर बॉलीवुड हस्तियों के अलावा, दोनों की फैमिली भी कई लोगों को आमंत्रित कर रही है, तो शादी के मैदान से दूर फोन रखने की यह नीति सभी पर लागू होगी।

खबरें और भी हैं...