विक-कैट वेडिंग:एक और गेस्ट कन्फर्म, गजराज राव ने मजाक में कहा सेल्फी नहीं तो शादी में भी आना नहीं

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

'लव पर स्कवायर फुट' में विक्की कौशल के को-स्टार रहे गजराज राव ने एक मजेदार पोस्ट की है। इस पोस्ट के साथ ही विक्की और कटरीना की शादी एक और पक्का कन्फर्मेशन और एक नए गेस्ट का नाम भी मिल गया है। गजराज ने लिखा है- सेल्फी नहीं लेने देगा तो मैं नहीं आ रहा ब्याह में। गजराज ने यह कमेंट उस खबर पर किया है जिसमें यह कहा जा रहा है कि शादी में मोबाइल फोन बैन रहेगा। उन्होंने इस पोस्ट में विक्की को भी टैग किया है।

6 दिसंबर से शुरू हो रहे रिचुअल्स
विक्की और कटरीना की शादी के फंक्शन 6 दिसंबर से शुरू हो रहे हैं। इस बीच यह खबर आई थी कि वेडिंग वेन्यू पर गेस्ट को मोबाइल लाने की मनाही रखी गई है। वे न तो कोई पिक्चर ले सकेंगे न ही सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सकेंगे। यह भी सुनने में आ रहा है कि गेस्ट के मोबाइल कैमरे पर स्टिकर लगा दिए जाएंगे।

पहले नाराज हो चुका है एक गेस्ट
हर दिन विक-कैट वेडिंग से जुड़ा नया नियम कायदा सामने आ रहा है। हाल ही में एक रिपोर्ट में कहा गया था कि एक गेस्ट में इस शादी के हद से प्राइवेट होने पर नारजगी जाहिर की है। इस गेस्ट ने कहा- "ये सिर्फ एक शादी है, फॉर गॉड सेक कोई देश का सीक्रेट नहीं जिसे आप इतना गार्ड करें। यदि आप अपने मेहमानों पर भरोसा नहीं कर सकते हैं, और उन्हें इस पर पालन करना है, तो उन्हें आमंत्रित ही क्यों करें?"