विक-कैट वेडिंग:जयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए डीजे चेतस और सिंगर आस्था गिल, करण जौहर और फराह खान ने शेयर किया डांस का वीडियो

2 महीने पहले

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की हल्दी सेरेमनी हो गई है। अब शाम की पार्टी और संगीत सेरेमनी की तैयारी शुरू हो गई है। इसके साथ ही होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट में फिर मेहमानों की आवाजाही शुरू हो गई है।

रात में डिनर के बाद आफ्टर पार्टी शुरू होगी। आज भी कई बड़े सेलेब्स शादी में शामिल होने आ सकते हैं। इनमें शाहरुख खान, करण जौहर, रितिक रोशन, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली और अक्षय कुमार के नाम शामिल हैं। खबर है कि विराट और अनुष्का ओमिक्रॉन के खतरे के चलते बेटी वामिका के बिना ही शादी में शामिल होने आ सकते हैं। सवाई माधोपुर के होटल ताज में अक्षय कुमार के रुकने की व्यवस्था की गई है। वहीं शाहरुख, विराट और रितिक के लिए होटल ओबेरॉय में बुकिंग है।

शादी के लिए टॉप सीक्रेसी मेंटेन की जा रही है। गेस्ट न तो अपने साथ मोबाइल फोन ले जा सकेंगे और न ही सिक्योरिटी कोड के बिना उन्हें होटल में एंट्री दी जाएगी। शादी की सुरक्षा के लिए 150 गार्ड भी तैनात कर दिए गए हैं। केवल आमंत्रित मेहमानों को ही होटल में एंट्री मिलेगी।

जयपुर एरपोर्ट पर स्पॉट हुए मंज मुसिक और डीजे चेतस
आज देर शाम जयपुर एयरपोर्ट पर म्यूजिकल जोड़ी मंज मुसिक और निंडी कौर को देखा गया है। ये कपल फेमस भांगड़ा म्यूजिक आरडीबी ग्रुप का हिस्सा है। इसके तुरंत बाद सिंगर आस्था गिल और डीजे चेतस को भी स्पॉट किया गया। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि ये सब आज विक्की कैट के आज के संगीत नाइट में परफॉर्म करेंगे।

जयपुर एयरपोर्ट से बाहर निकलते डीजे चेतस और आस्था गिल।
जयपुर एयरपोर्ट से बाहर निकलते डीजे चेतस और आस्था गिल।

वामिका के ‌बिना शादी में शामिल हो सकते हैं विरुष्का
विक्की-कटरीना की शादी में क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा शामिल हो सकते हैं। लेकिन विरुष्का अपनी बेटी वामिका को शादी में नहीं लाएंगे। कपल ने ये कदम भारत में फैल रहे ओमिक्रॉन वैरिएंट से बचने के लिए उठाया है। विरुष्का वामिका के जन्म के बाद से ही पैपराजी से भी छुपाते आए हैं। इसलिए, शादी में बेटी को न लाने का कारण यह भी हो सकता है।

शादी का कार्ड हो रहा वायरल
शादी में नो फोन पॉलिसी के बीच सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल हो रहा है। ऐसे में अब विक्की कटरीना के नाम का एक वेडिंग कार्ड की फोटो वायरल हो रही है। इस कार्ड को कटरीना कैफ के एक फैन पेज ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है।

फराह ने पोस्ट किया डांस का विडियो
शादी में शामिल होने कल देर रात फिल्म मेकर करण जौहर और कोरियोग्राफर फराह खान सवाई माधोपुर के होटल ताज पहुंचे। उसके बाद दोनों ने होटल रूम के बाहर फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के गाने पर डांस करते हुए वीडियो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। दोनों के डांस का यह वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है।

7 दिसंबर को गुरदास मान ने संगीत में परफार्म किया था
7 दिसंबर को मेंहदी का कार्यक्रम हुआ था, उसके बाद शाम को राजस्थानी संगीत की महफिल सजी थी। शादी में संगीत का कार्यक्रम कल और आज दोनों दिन जारी रहेगा। 7 को पंजाबी सिंगर गुरदास मान ने भी पंजाबी गीतों से विक्की कैट की संगीत सेरेमनी को रोशन किया था। कल की संगीत सेरेमनी में 'बचना ए हसीनों..., 'तू मेरा हीरो.., पिला दे पेग बलिए.., यह दुनिया ऊटपटांगा... और यलो यलो सॉलिड मस्ती छाई...' जैसे गानों पर दूल्हा-दुल्हन ने जमकर डांस किया।

विक्की-कैट की संगीत सेरेमनी इसी जगह हुई है।
विक्की-कैट की संगीत सेरेमनी इसी जगह हुई है।

9 दिसंबर को सात फेरे लेंगे विक-कैट
शादी का कार्यक्रम 9 दिसंबर को दोपहर 1 बजे से शुरु होगा। सबसे पहले विक्की की सेहरा बंदी होगी, 3 बजे विक्की मंडप पहुंचेंगे, शाम को कपल सात फेरे लेंगे। रात 8 बजे डिनर शुरू होगा और उसके बाद पूल साइड पार्टी शुरू होगी।

बिना सिक्योरिटी कोड के एंट्री नहीं
शादी में सिक्योरिटी को लेकर खास तौर पर ध्यान रखा जा रहा है। बिना सिक्योरिटी कोड के एंट्री भी नहीं दी जा रही है। मंगलवार को भी कुछ गाड़ियों का काफिला पहुंचा था। बिना सिक्योरिटी कोड उन्हें एंट्री नहीं दी गई। मंगलवार को नेहा धूपिया, अंगद बेदी, फिल्म डायरेक्टर कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर और एक्ट्रेस शारवरी बाघ सिक्स सेंसस पहुंचे थे। साथ ही कुछ सेलिब्रिटी किड्स भी शादी में हिस्सा ले रहे हैं।

खबरें और भी हैं...