विक्की-कटरीना की वेडिंग:शादी में सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने लिया सिक्योरिटी का जिम्मा; कर्नाटक और थाइलैंड से आईं सब्जियां

2 महीने पहले

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों विक्की कौशल संग शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। दोनों 9 दिसंबर को राजस्थान के बरवाड़ा में शादी करने जा रहे हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो कटरीना कैफ की शादी की तैयारियों में उनके दोस्त सलमान खान भी मदद कर रहे हैं। वेडिंग वेन्यू की सिक्योरिटी का जिम्मा सलमान के बॉडीगार्ड शेरा को दिया गया है। दरअसल, शेरा एक सिक्योरिटी कंपनी चलाते हैं। उनकी कंपनी का नाम टाइगर सिक्योरिटी है। साथ ही कपल शादी के लिए देश के कई राज्यों और विदेश से सब्जियां भी मंगवाई गई हैं।

सलमान के बॉडीगार्ड शेरा के पास है शादी की सिक्योरिटी का पूरा चार्ज
कटरीना और विक्की की शादी के वेन्यू सिक्स सेंसेस फोर्ट की सिक्योरिटी का पूरा चार्ज अब शेरा की कंपनी के हाथ में है। वेन्यू में कई बॉलीवुड सेलेब्स और VIP गेस्ट्स के शामिल होने की खबरें हैं। इसलिए शेरा की कंपनी के अलावा बरवाड़ा पुलिस से भी मदद ली गई है।

सलमान के बॉडीगार्ड शेरा के साथ कटरीना कैफ।
सलमान के बॉडीगार्ड शेरा के साथ कटरीना कैफ।

शादी में विदेश से आईं सब्जियां
कटरीना और विक्की की शादी के लिए देश के कई राज्यों और विदेश से सब्जियां मंगवाई गई हैं। यहां तक कि थाईलैंड से भी कई तरह की सब्जियां मंगवाई गई हैं। वहीं, कर्नाटक से लाल केले और मशरूम मंगवाए गए हैं। इसके अलावा पालक और गोभी समेत कई अन्य सब्जियां भी कर्नाटक से ही मंगवाई गई हैं। इतना ही नहीं, होटल में कपल के साथ-साथ उनके गेस्ट्स के लिए भी खास व्यवस्था की गई है। शादी में आए VIP गेस्ट्स के लिए 4 दर्जन क्रॉकरी मुंबई से मंगवाई गई हैं।

खबरें और भी हैं...