विक-कैट वेडिंग:विक्की कौशल के घर के बाहर तैनात पैपराजी के लिए किया पिता शाम कौशल ने खाने-पीने का इंतजाम, वीडियो हुई वायरल

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों विक्की कौशल संग शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 7 से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान के बरवाड़ा में शादी करने जा रहे हैं। हालांकि इस शादी को लेकर दोनों ने अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। रिपोर्टस के मुताबिक बताया जा रहा है कि विक्की के घर के बाहर खड़े पैपराजी के लिए उनके पिता शाम कौशल ने खाने-पीने का इंतजाम करवाया है।

विक्की के पिता ने किया फोटोग्राफर्स के लिए खाने-पीने का इंतजाम

फोटोग्राफर्स ने बताया कि सनी कौशल अपने पिता शाम और भाई विक्की के ड्राइवरों के साथ अपने घर के नीचे आए और घर के बाहर खड़े पैपराजियों के लिए खाने का इंतजाम किया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे विक्की के घर बाहर खड़े सभी पैपराजी के लिये फूड बॉक्स भेजे गये हैं। पैपराजी बॉलीवुड का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और वे आमतौर पर मशहूर हस्तियों के साथ एक स्पेशल बॉन्ड साझा करते हैं।

शादी में होंगे 120 गेस्ट्स शामिल

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 9 दिसंबर को होने वाली है। दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। खबरों के मुताबिक दोनों 6 दिसंबर को अपनी-अपनी फैमिली के साथ वेडिंग डेस्टिनेशन पर पहुंचेंगे। इसके बाद 7 दिसंबर को मेहंदी और 8 दिसंबर को संगीत का कार्यक्रम रहेगा। फिर 9 दिसंबर को ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी होगी। बताया जा रहा है कि शादी में 120 गेस्ट्स शामिल होंगे।