विक-कैट की संगीत सेरेमनी:'काला चश्मा' समेत कई रोमांटिक गानों पर पहली बार परफॉर्म करेगा कपल, 9 दिसंबर को लेंगे सात फेरे

मुंबई2 महीने पहलेलेखक: अमित कर्ण

कटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। आज यानी मंगलवार (7 दिसंबर) को संगीत सेरेमनी है। इसके साथ ही सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा के सिक्स सेंसेस फोर्ट होटल में दोनों की शाही शादी की रस्में शुरू हो रही हैं। खबरों के मुताबिक, दोनों अपनी संगीत सेरेमनी में पहली बार एक साथ लाइव परफॉर्म करने वाले हैं, जिसकी फोटोज और वीडियोज सामने आ सकती हैं।

कोरियोग्राफर फराह खान ने करवाई रिहर्सल
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कटरीना और विक्की जिन गानों पर परफॉर्म करने वाले हैं, उनकी लिस्ट सामने आई है। कोरियोग्राफर फराह खान ने कपल से 'काला चश्मा', 'स्वैग से स्वागत', 'दिल दियां गल्लां', 'तेरी ओर', 'तूने जो ना कहा' और 'नचदे ने सारे' गानों पर रिहर्सल करवाई है।

शादी के फंक्शंस में 8 दिसंबर को मेहंदी, 9 को शादी और अगले दिन 10 दिसंबर को पार्टी होगी। स्टार जोड़ी के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि शादी में दोनों स्टार्स का परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे, जबकि रिसेप्शन में 120 मेहमान आएंगे। बाद में मुंबई में इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए विक्की-कटरीना एक रिसेप्शन की मेजबानी करेंगे।

सोमवार को वेडिंग वेन्यू पहुंचे कैट-विक्की
कटरीना और विक्की अपनी-अपनी फैमिली के साथ एक दिन पहले 6 दिसंबर (सोमवार) को देर रात वेडिंग वेन्यू सिक्स सेंसेस फोर्ट पहुंचे। दोनों के फैमिली मेंबर्स के अलावा उनके करीबी दोस्त और कई महमान भी होटल पहुंच चुके हैं। कई गेस्ट्स के होटल पहुंचने का सिलसिला आज भी जारी है।

ऐसा होगा विक्की-कटरीना की शादी का शेड्यूल

सिक्योरिटी के कड़े इंतजाम
बताया जा रहा है कि स्थानीय पुलिस के करीब 10 अधिकारियों को शादी की सुरक्षा की निगरानी के लिए तैनात किया गया है। वे सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में पांच दिन चलने वाले शादी के कार्यक्रमों में सुरक्षा बनाए रखने के लिए 40 प्राइवेट सिक्योरिटी अफसरों के साथ मिलकर काम करेंगे।

फोर्ट बरवाड़ा के चारों ओर एक किलोमीटर के दायरे को पहले ही घेर लिया गया है। पुलिस इस बात के लिए भी सतर्कता बरत रही है कि दोनों स्टार्स का कोई फैन होटल का कर्मचारी बनकर वेडिंग वेन्यू में एंट्री लेने की कोशिश न करे। सुरक्षा एजेंसी होटल के कर्मचारियों पर भी नजर रख रही है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कपल और गेस्ट की गोपनीयता भंग नहीं हो रही है।

खबरें और भी हैं...