एक्ट्रेस का गुस्सा:कंगना रनोट से प्रियंका चोपड़ा की तुलना कर कविता कौशिक ने उठाया सवाल, बोलीं- ‘इन्हें पद्मश्री क्यों नहीं मिला?’

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आजादी पर बयान देकर कंगना रनोट ने कई तरह के विवादों को न्योता दे दिया है। अब एफआईआर फेम एक्ट्रेस ने कविता कौशिक ने कंगना पर निशाना साधते हुए उनकी तुलना प्रियंका चोपड़ा से की है। साथ ही टीवी एक्ट्रेस ने प्रियंका चोपड़ा को पद्मश्री ना मिलने पर सवाल खड़े किए हैं।

कविता कौशिक ने हाल ही में सोशल मीडिया पर विदेश में भारतीय संस्कृति को फॉलो करती हुईं प्रियंका की तस्वीर शेयर कर लिखा है, इसे पद्मश्री क्यों नहीं मिला। बेहतरीन एक्टर, बेहतरीन व्यक्ति, ग्लोबली कामयाबी हासिल करने वाली और बिना झंडा उठाए भारतीय सभ्यता को बढ़ावा देने वाली। और हां, इन्होंने कभी किसी सीनियर और अन्य आर्टिस्ट या व्यक्ति का अपमान भी नहीं किया है। ये बेहतरीन हैं।

कविता ने बिना नाम लिए कंगना रनोट पर निशाना साधा है, जिन्हें हाल ही में पद्मश्री से सम्मानित किया गया है। कंगना ने कुछ समय पहले एक भरी सभा में ये कहा था कि भारत को आजादी भीख में मिली है और असल में भारत 2014 में आजाद हुआ था। बयान सामने आने के बाद कंगना के खिलाफ 4 अलग-अलग शहरों में शिकायत दर्ज हो चुकी है।

कंगना के विरोध में उतरा दिल्ली महिला आयोग

दिल्ली महिला आयोग (DCW) एक्ट्रेस कंगना रनोट के आजादी वाले बयान को लेकर विरोध में आ गया है। आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कंगना को दिए गए पद्मश्री पुरस्कार को वापस लेने और राजद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को चिट्‌ठी लिखी है। मालीवाल ने अपने चिट्‌ठी में लिखा कि एक्ट्रेस ने अपने बयान से देश के स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान किया है। उनके इन बयानों से पता चलता है कि उनके अंदर भगत सिंह, महात्मा गांधी जैसे हमारे अनेक स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के प्रति कितनी नफरत भरी हुई है। जिन्होंने देश की आजादी के लिए अपनी जान दे दी।

खबरें और भी हैं...