ये कैसा सम्मान:सोनू के पोस्टर के दुग्ध अभिषेक पर कविता कौशिक बोलीं- ऐसी मूर्खता देख सोनू भी खुश नहीं होंगे, लेकिन एक्टर बोले- अभिभूत हूं

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आंध्रप्रदेश के श्रीकालहस्ती में सोनू सूद के पोस्टर का दूध से अभिषेक किया गया। ऐसा करने वालों का दावा था कि वे लोगों को प्रेरित करने के लिए यह काम कर रहे हैं ताकि हर कोई एक-दूसरे की मदद करे। लेकिन इस वीडियो के वायरल होते ही कविता कौशिक ने ऐसा करने वालों को लताड़ लगाई है। उन्होंने कहा कि ऐसी मूर्खता देखकर तो सोनू सूद भी खुश नहीं होंगे। हालांकि सोनू ने इसी वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा था- अभिभूत हूं।

कविता ने पूछा- हम अति क्यों करते हैं
कविता ने लिखा है- हम सोनू सूद से प्यार करते हैं और राष्ट्र उनके निस्वार्थ काम के लिए उनका ऋणी रहेगा। लेकिन मुझे यकीन है कि सोनू भी ऐसे मूर्खतापूर्ण और प्रेरणाहीन कार्य से नाखुश होंगे, वह भी तब जब लोग भूख से मर रहे हैं और दूध बर्बाद इस तरह बर्बाद किया जा रहा है। आखिर हम हर एक चीज में अति क्यों करते हैं।

यूजर्स के मिले-जुले रिएक्शन
सोनू ने जो पोस्ट शेयर की, उस पर उनके फैन्स ने सपोर्ट किया है और सोनू से अपील की है कि वे लोगों को इस तरह दूध की बर्बादी करने से रोकें। एक यूजर ने लिखा- हम्बल्ड तो ठीक है सर लेकिन मना करो उन्हें। दूध की ये बर्बादी ठीक नहीं है। एक दूसरे यूजर ने लिखा- दूध गरीब बच्चों या अनाथालय भिजवाया होता तो बेहतर होता।

खबरें और भी हैं...