फिल्म प्रमोट करने गईं एक्ट्रेस का सेक्शुअल हैरेसमेंट:केरल के मॉल में 2 मलयालम अभिनेत्रियां भीड़ में फंसीं, एक ने गुस्से में थप्पड़ मारा

2 महीने पहले

केरल में फिल्म प्रमोशन के दौरान मलयालम एक्ट्रेस सानिया अयप्पन सेक्शुअल हैरेसमेंट का शिकार हो गईं। सानिया ने बुधवार को सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि वे अपनी अपकमिंग फिल्म "सैटरडे नाइट" का प्रमोशन करने कोझिकोड़ के हिलिट मॉल गई थीं। यहां भीड़ में उनके और साथी एक्ट्रेस ग्रेस एंटनी के साथ बदसलूकी की गई।

ग्रेस ने भी ऐसी ही एक पोस्ट सोशल मीडिया पर लिखी है। सानिया ने भी इसे शेयर किया है। सानिया का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर आया है, जिसमें वो एक व्यक्ति को थप्पड़ मारती हुई नजर आ रही हैं। केरल मॉल ने इस घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं।

सिक्योरिटी भीड़ नहीं संंभाल पाई

सानिया ने लिखा, 'मैं और फिल्म की टीम कालीकट के एक मॉल में हमारी नई फिल्म 'सैटरडे नाइट' का प्रमोशन करने पहुंची थी। प्रमोशन इवेंट कालीकट में सभी जगहों पर अच्छी तरह से हुए। हमें इतना प्यार देने के लिए मैं आप लोगों को धन्यवाद कहना चाहती हूं। इस इवेंट के दौरान मॉल में बहुत भीड़ थी और सिक्योरिटी भीड़ को संभाल नहीं पा रही थी।

इवेंट के बाद मैं और मेरी एक सहयोगी कलाकार वापस जा रहे थे। इसी दौरान मेरी साथी से किसी लड़के ने बदसलूकी की। भीड़ की वजह से मेरी साथी उस लड़के को न तो देख पाई और न ही कोई रिएक्शन दे सकी।

सानिया के सोशल मीडिया पर 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।
सानिया के सोशल मीडिया पर 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

मेरे साथ भी ऐसी ही बदसलूकी की

एक्ट्रेस ने लिखा- साथी के साथ बदसलूकी के बाद मेरे साथ भी इसी तरह की हरकत हुई। मैं शॉक्ड रह गई और मेरा रिएक्शन आप वीडियो में देख सकते हैं। मैं ये दुआ करती हूं कि किसी को भी अपनी लाइफ में इस तरह के ट्रॉमा का सामना न करना पड़े। उम्मीद है कि महिलाओं के खिलाफ वॉयलेंस की इस घटना के बाद इन लोगों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।"

सानिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर कालीकट मॉल की घटना के बारे में लोगों को बताया।
सानिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर कालीकट मॉल की घटना के बारे में लोगों को बताया।

सानिया का थप्पड़ वायरल, मॉल में ऐसी घटना पहली बार नहीं

जिस वीडियो का जिक्र सानिया ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट पर किया है, वह अब वायरल हो गया है। इसमें देखा जा सकता है कि जब भीड़ घेरकर उनके साथ बदसलूकी करती है तो वे एक व्यक्ति को थप्पड़ मार देती हैं। जिस हिलिट मॉल में यह घटना हुई है, वह पहले भी विवादों में रह चुका है। इसी साल अगस्त में एक्टर-प्रोड्यूसर टोविनो थॉमस अपनी फिल्म थल्लूमला का प्रमोशन करने इस मॉल में गए थे। मॉल में उनकी टीम को घुसने से रोक दिया गया था।

बप्पा के दर्शन करने गईं रश्मिका भीड़ में फंसीं

हाल ही में साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना यानी पुष्पा की श्रीवल्ली​ गणपति बप्पा के दर्शन करने लालबागचा पहुंची थीं। इस वीडियो में रश्मिका भीड़ से घिरी हुई नजर आईं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे रश्मिका भीड़ में मशक्कत करते हुए बप्पा के दर्शन के लिए जा रही हैं। हालांकि इस दौरान वे मुस्कुराती रहीं। इस खबर को पूरा पढ़ने के लिए क्लिक करें...

माही विज ​​​​को ​बीच सड़क पर एक शक्स दी थी रेप की धमकी

माही विज ने मुंबई पुलिस से मदद की गुहार मांगी थी।
माही विज ने मुंबई पुलिस से मदद की गुहार मांगी थी।

कुछ महीने पहले ऐसा ही टीवी एक्ट्रेस माही विज के साथ हुआ था। माही ने ट्विटर अकाउंट पर इसका वीडियो भी शेयर किया था। साथ ही उन्होंने बताया था कि एक शक्स ने उनकी कार को टक्कर मारी और फिर उन्हें गालियां भी दी थीं। माही ने आगे बताया था कि उस आदमी ने उन्हें रेप की धमकी भी दी थी। माही की बेटी तारा भी घटना के वक्त कार में थीं। इस खबर को पूरा पढ़ने के लिए क्लिक करें...