पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

केजीएफ चैप्टर 2:संजय दत्त के जन्मदिन पर फैंस को मिलेगा खास तोहफा, 'केजीएफ 2' से अधीरा का पहला लुक होगा जारी

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साल 2018 में रिलीज हुए केजीएफ मूवी के पहले चैप्टर के बाद से ही फैंस को दूसरे भाग का बेसब्री से इंतजार है। जहां पिछली फिल्म में साउथ स्टार्स नजर आए थे वहीं अब केजीएफ चैप्टर 2 में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और रवीना टंडन भी हैं। एक लंबे इंतजार के बाद अब मेकर्स संजय दत्त के जन्मदिन पर फैंस को खास तोहफा देने जा रहे हैं। ट्रेंड जानकारों की माने तो मेकर्स अधीरा का किरदार निभाने वाले संजय दत्त का फर्स्ट लुक रिलीज करने जा रहे हैं।

केजीएफ फिल्म डायरेक्टर प्रशांत नील ने हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक बड़ी जानकारी शेयर की है। उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्टर के जरिए बताया है कि 29 जुलाई को सुबह 10 बजे फैंस को कुछ खास मिलने वाला है। पोस्टर के साथ प्रशांत लिखते हैं, 'इकलोता रास्ता, क्रूर रास्ता है'।

वहीं दूसरी तरफ फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने आगे की जानकारी देते हुए ट्विटर पर लिखा, 'घोषणा- अधीरा सामने आने वाला है। 29 जुलाई 2020 सुबह 10 बजे। फिल्म में संजय दत्त अधीरा के नेगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस अपकमिंग फिल्म में दोनों के बीच जोरदार मुकाबला और एक्शन देखने मिलेगा।

महामारी के चलते पूरी नहीं हुई फिल्म की शूटिंग

केजीएफ चेप्टर 2 की शूटिंग महामारी के चलते रुकी हुई है। फिल्म का कुछ हिस्सा अभी बचा हुआ है जिसे शूट करने में 20 से 25 दिन लगेंगे। जल्द ही मेकर्स इसे पूरा करने की तैयारी में हैं। फिल्म को इस साल अक्टूबर में रिलीज किया जाना था मगर मौजूदा स्थिती देखते हुए इसके पोस्टपोन होने के आसार हैं। फिल्म को कन्नड़, हिन्दी, तमिल, तेलुगू और मलयाली भाषा में रिलीज किया जाएगा।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं होगी केजीएफ 2

देशभर के सिनेमाघरों में ताले पड़े हुए हैं ऐसे में खबरें थीं कि केजीएफ 2 को डिजिटली रिलीज किया जाएगा हालांकि ये खबरें गलत हैं। एक इंटरव्यू के दौरान लीड एक्टर यश ने बताया कि फिल्म को बड़े परदे के मुताबिक ही बनाया गया है और इसे ओटीटी पर रिलीज नहीं किया जाएगा। मेकर्स ने फैसला किया है कि सिनेमाघरों के दोबारा खुलने पर ही फिल्म को रिलीज किया जाएगा।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ केजीएफ चेप्टर 2

डायरेक्टर प्रशांत नील द्वारा की गई घोषणा के बाद से ही फैंस काफी एक्साइटेड हैं। जहां कुछ का फिल्म का पहला लुक और टीजर आने के बाद फैंस को ट्रेलर की उम्मीद है। अपनी खुशी जाहिर करते हुए फिल्म के फैंस ने हैशटैग केजीएफ2 ट्रेंड करवा दिया है। इस हैशटैग के साथ अब तक 84 हजार से ज्यादा लोग ट्वीट कर चुके हैं।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ केजीएफ चैप्टर 2
ट्विटर पर ट्रेंड हुआ केजीएफ चैप्टर 2

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें