• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • KGF Chapter 2 Box Office Day 6 Collection: Yash's Film Earns ₹676 Crore, Beats Baahubali Lifetime Gross To Become The 8th HIGHEST Grossing Indian Movie Of All Time

'KGF-2' ने ​​​​​​​'बाहुबली' का लाइफटाइम ​​​​​​​रिकॉर्ड तोड़ा:फिल्म की कामयाबी के बीच यश बोले-पहले लोग मेरे पेरेंट्स के साथ गलत व्यवहार करते थे

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साउथ के सुपरस्टार यश इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'KGF-2' की सक्सेस सेलिब्रेट कर रहे हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर लगातार रिकॉर्ड्स बना रही है। अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में यश ने खुलासा किया है कि पहले लोग उनके पिता के साथ गलत व्यवहार करते थे। लेकिन, अब उनकी फिल्मों की सफलता के बाद लोगों का उनके पिता और फैमिली के साथ व्यवहार चेंज हो गया है।

लोग पहले मेरे माता-पिता के साथ गलत व्यवहार करते थे
फिल्म की सफलता पर बात करते हुए यश ने कहा कि अन्य कारकों के बावजूद, केवल आपके फैंस ही हैं, जो आपसे प्यार करते हैं। वे टिकट खरीदते हैं, सिनेमाघरों में आते हैं, आपको स्क्रीन पर देखते हैं, और फिर चले जाते हैं। वे धर्म, जाति या समुदाय के बारे में नहीं सोचते हैं। यश ने आगे कहा कि पहले उनका परिवार नकली लोगों से घिरा हुआ था, जो फिल्म उद्योग में सफलता और असफलता के पैटर्न पर चर्चा करते हुए केवल अच्छे समय के दौरान उनके साथ रहना चाहते थे।

असफलताओं को कैसे संभालते हैं, इस सवाल पर यश ने कहा कि असफलता व्यावहारिक है। यह बहुत वास्तविक है। यश ने आगे बताया कि वही लोग जो पहले मेरे माता-पिता के साथ गलत व्यवहार करते थे। अब हमारे परिवार के करीबी होने का दावा करते हैं और उनका व्यवहार भी चेंज हो गया है।

'KGF-2' ने 6 दिन में ही 'बाहुबली-1' का लाइफटाइम रिकॉर्ड तोड़ा
मनोबाला विजयबालन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया कि 100 करोड़ रुपए के बजट में बनी 'KGF-2' ने 6 दिन में अब तक 676.80 करोड़ रुपए का ग्रॉस वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। इसके साथ ही 'KGF-2' 6 दिन में ही प्रभास की 'बाहुबली-1' के लाइफटाइम ग्रॉस (650 करोड़ रुपए) बिजनेस को पीछे छोड़कर अब तक की 8वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्म भी बन गई है।

मनोबाला विजयबालन ने बताया कि 'KGF-2' ने 6वें दिन यानी मंगलवार को 51.68 करोड़ रुपए का ग्रॉस वर्ल्ड वाइड बिजनेस किया है। इससे पहले फिल्म ने 5वें दिन 73.29 करोड़ (सोमवार), चौथे दिन (रविवार) 132.13 करोड़, तीसरे दिन (शनिवार) 115.08 करोड़, दूसरे दिन (शुक्रवार) 139.25 करोड़ और पहले दिन (गुरुवार) 165.37 करोड़ रुपए का वर्ल्ड वाइड बिजनेस किया था।

'KGF-2' के हिंदी वर्जन ने 6 दिन में कमाए 238 करोड़ वहीं तरण आदर्श ने पोस्ट शेयर कर बताया कि 'KGF-2' के हिंदी वर्जन ने इंडिया में सिर्फ 6 दिन में ही टोटल 238.70 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। तरण के मुताबिक, फिल्म 7वें दिन यानी बुधवार को 250 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस कर 'बाहुबली-2' के फर्स्ट वीक के कमाई के रिकॉर्ड को तोड़ देगी। इसके साथ ही यह 'KGF-2' हिंदी में सबसे तेज 250 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली पहली फिल्म भी बन जाएगी।

तरण ने बताया कि 'KGF-2' के हिंदी वर्जन ने इंडिया में 6वें दिन 19.14 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। इससे पहले फिल्म हिंदी वर्जन ने 5वें दिन 25.57 करोड़, चौथे दिन 50.35 करोड़, तीसरे दिन 42.90 करोड़, दूसरे दिन 46.79 करोड़ और पहले दिन 53.95 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी फिल्म
बता दें कि प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त, श्रीनिधी शेट्टी, प्रकाश राज और रवीना टंडन भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म को 14 अप्रैल 2022 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलायलम भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था।

खबरें और भी हैं...