पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रिलीज से पहले मुसीबत:खाली-पीली के सॉन्ग बेयॉन्से शरमा जाएगी से मेकर्स को हटाना पड़ेगा पॉप स्टार का नाम, क्योंकि अपने नाम को ट्रेडमार्क करवा चुकी हैं बेयॉन्से

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ईशान खट्‌टर और अनन्या पांडे की फिल्म 'खाली-पीली' पहले से ही ट्रोलर्स के निशाने पर है, दो-दो स्टार किड्स के कारण। दो और मुसीबतों को मेकर्स ने खुद ही बुलावा दिया। फिल्म का गाना बेयॉन्से शरमा जाएगी... इन दोनों मुसीबतों की जड़ निकला। वो ऐसे कि पहले तो ये गाना रंगभेद को बढ़ावा देता है दूसरा गाने में इस्तेमाल किया गया बेयॉन्से का नाम। मेकर्स ने पॉप स्टार की परमिशन के बिना यह गाना बना डाला।

ब्लैक लाइव्स मैटर के दौर में की गलती

खाली पीली जी प्लेक्स पर 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। सॉन्ग के रिलीज होते ही पहले तो ट्रोलर्स ने इस गाने को ब्लैक लाइव्स मैटर मूवमेंट के दौर में जमकर कोसा। और अब ट्रेडमार्क यूज करने को लेकर लीगल एक्शन की तलवार भी लटक रही है। ऐसे में मेकर्स ने इस गाने को री-राइट करने की तैयारी कर ली है।

दरअसल बेयॉन्से ने करीब दस साल पहले अपने नाम का ट्रेडमार्क रजिस्टर करवा लिया था। इतना ही नहीं उन्होंने इसके लिए एक लम्बी कानूनी लड़ाई भी लड़ी थी। अपने नाम के अलावा वे बेटी ब्लू ईवी के नाम का कॉपीराइट केस भी जीत चुकी हैं। मिडडे की खबर के अनुसार अभी तक इस मामले में बेयॉन्से या प्रोड्यूसर्स की ओर से कोई जवाब नहीं दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें