पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंटरव्यू:कियारा पर मेकर्स का बड़ा दांव, एक हजार से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज होगी 'इंदु की जवानी'

मुंबई3 महीने पहलेलेखक: अमित कर्ण

इस साल लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में दूसरी बड़ी फिल्‍म 'इंदु की जवानी' 11 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। यह फिल्‍म कियारा आडवाणी के कंधों पर है। हाल ही में उनकी फिल्म 'लक्ष्‍मी' डिजिटल प्‍लेटफॉर्म हॉटस्‍टार पर रिलीज हुई थी। 'इंदु की जवानी' को मेकर्स एक हजार से ज्‍यादा स्‍क्रीन पर रिलीज करने की तैयारी में हैं। फिल्‍म की को-प्रोड्यूसर मोनीषा आडवाणी ने इसकी पुष्टि की है। उन्‍होंने यह भी दावा किया है कि फिल्‍म कई प्‍लेटफॉर्म पर आने के चलते रिलीज के पहले ही मुनाफा हासिल कर चुकी है।

मल्‍टीप्‍लेक्‍स और सिंगल स्‍क्रीन से मिल रही डिमांड
को-प्रोड्यूसर मोनीषा ने बताया, फिल्म के लिए मल्‍टीप्‍लेक्‍स और सिंगल स्‍क्रीन वालों की तरफ से हमें अच्‍छी डिमांड आई हैं। वो सुरक्षा का भी अतिरिक्‍त ख्‍याल रख रहे हैं। 'सूरज पर मंगल भारी' के बाद हर दिन देश के अलग अलग इलाकों के सिनेमाघरों में लोग क्‍वेरी कर रहे हैं। कियारा ने भले ही चुनिंदा फिल्‍में की हैं, मगर उन पर दर्शकों के साथ साथ मेकर्स का भी भरोसा काफी बढ़ा है। कियारा को हमने तब साइन किया था, जब उनकी 'कबीर सिंह' और 'गुड न्‍यूज' भी नहीं आई थी।

आज भी 'इंदु की जवानी' टाइटल पर उठते हैं सवाल
मोनीषा ने आगे कहा, कियारा के बारे में हम पहले ही समझ चुके थे कि वो सिर्फ खूबसूरत ही नहीं हैं, बल्कि उनमें टैलेंट भी है। तभी यह फिल्‍म उनके कंधों पर निर्भर है। हालांकि आज भी 'इंदु की जवानी' टाइटल पर सवाल उठते हैं। यही टाइटल अगर 'इंदर की जवानी' होता तो सवाल नहीं उठते। लोगों को बल्कि मजा आता कि अरे यहां तो इंदर यानी युवक की जवानी की बात है। वह डेट पर जा रहा है, चलो देखते हैं मजा आएगा। यहां मगर हमारी इंदु और इंदर दोनों कियारा हैं। कियारा ने युवक की ही जवानी और डेटिंग के दकियानूसी ख्‍याल को तोड़ा है।

फिल्‍म पर नहीं लगेगी वर्चुअल प्रिंट फीस
को-प्रोड्यूसर ने बताया, 'सूरज पर मंगल भारी' के बाद कियारा की इस फिल्‍म पर भी वर्चुअल प्रिंट फीस नहीं लगेगी। यह 1000 से ज्यादा स्‍क्रीन पर रिलीज होगी। यानी रिलीज करने पर होने वाले तकरीबन 1.5 करोड़ रुपए के खर्च बचेंगे। इस फिल्‍म से उस गंदे नजरिए को बेहतर किया जा सकेगा। जिसके तहत सोशल मीडिया साइटों पर 'भाभी' टाइप करें तो गंदे वीडियोज आते हैं।

डिजिटल प्‍लेटफॉर्म से पहले सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म
मोनीषा ने कहा कि इस फिल्‍म को डिजिटल प्‍लेटफॉर्म से पहले सिनेमाघरों में रिलीज कर रहे हैं। मैंने जैसे पहले कहा हम पहले ही टेबल प्रॉफिट में हैं। ऐसे में सिनेमाघरों के बॉक्‍स ऑफिस के मुकाबले हमारा इरादा इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाना है। सिनेमाघरों में लोगों की वही पुरानी रौनक फिर से लौटे, हम यह चाहते हैं। हमारे इस मकसद को टी-सीरिज का भी पूरा साथ मिला। उनकी बात को फिर आगे डिजिटल प्लेटफॉर्म वालों ने मान लिया।

ग्रासहॉपर के कारण दो दिन तक रोकनी पड़ी थी फिल्म की शूटिंग
कियारा की शूटिंग से जुड़ा एक रोचक किस्सा भी मोनीषा ने बताया। उन्होंने कहा कि लखनऊ में रात के समय बहुत ठंड थी। आउटडोर का शॉट था। वहां काफी ग्रासहॉपर आ गए थे। जिसके कारण हमें दो दिन शूट रोकना पड़ा था। तीसरे दिन कियारा ने कहा, आप लोग भले ही अपने ऊपर नेट लगवा लो, पर मुझे शूट करने दो। कियारा ने फिर ऐसा ही किया था। तो यह सब वजह हैं कि यह फिल्म कियारा के कंधों पर है।

मोनीषा ने कहा, हमारे प्रॉडक्‍शन से 'इंदु की जवानी' लोगों को जितना हंसाएगी। वहीं जॉन अब्राहम के साथ आने वाली अपकमिंग फिल्म 'सत्‍यमेव जयते-2' उतना ही रोमांच पैदा करेगी। यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज की जाएगी। जॉन एक बार फिर इस फिल्म में अपराधियों का भर्ता बनाते नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

और पढ़ें