फ्लैशबैक फ्राइडे / वरुण धवन के साथ डांस रिहर्सल में कियारा आडवाणी के चेहरे में लगी थी जोरदार टक्कर, थ्रोबैक वीडियो में एक्ट्रेस ने दिखाए ब्लूपर्स

X

दैनिक भास्कर

May 29, 2020, 08:18 PM IST

मुंबई.

कियारा आडवाणी और वरुण धवन साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म कलंक के गाने में साथ नजर आ चुके हैं। फ्लैशबैक फ्राइडे के मौके पर कियारा ने वरुण के साथ डांस रिहर्सल करते हुए एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों काफी बार नाकाम होने के बाद डांस को सही तरह से कर पाए हैं। रिहर्सल के दौरान दोनों कई बार भिड़ते और टकराते भी नजर आ रहे हैं।

कियारा ने डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इसमें दोनों सुन साथिया गाने पर बचाता डांस फॉर्म की प्रैक्टिस कर रहे हैं। डांस करते हुए कियारा ने ब्लूपर को स्लोमोशल दिखाया है जिसमें दोनों के चेहरे आपस में टकरा जाते हैं। इसी तरह वीडियो में कभी कियारा गिरते हुए तो कभी बैलेंस खोती नजर आईं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, वरुण बस थोड़ी सी टक्कर..बाकी सब फर्स्ट क्लास है। फ्लैशबैक फ्राइडे, रिहर्सल्स ब्लूपर्स।

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए वरुण ने लिखा, अमेजिंग एडिटिंग स्किल्स। इस वीडियो को एक्ट्रेस से पहले वरुण भी अपने यूट्यूब पेज पर शेयर कर चुके हैं। ये रिहर्सल दोनों ने जी सिने अवॉर्ड के लिए की थी। इससे पहले दोनों फर्स्ट क्लास गाने में भी साथ नजर आए हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना