एक्ट्रेस के इंडस्ट्री में 8 साल:कियारा आडवाणी ने शेयर किया सेलिब्रेशन वीडियो, शाहिद कपूर बोले- बधाई हो प्रीति

2 महीने पहले

कियारा आडवाणी ने सोमवार को इंडस्ट्री में आठ साल पूरे किए हैं। एक्ट्रेस की पहली बॉलीवुड फिल्म 'फगली' 13 जून 2014 को रिलीज हुई थी। कियारा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने एक लंबा पोस्ट लिखा है कि कैसे उन्होंने इंडस्ट्री में अपने आठ साल पूरे होने के मौके को सेलिब्रेट किया।

कियारा के इंडस्ट्री में आठ साल हुए पूरे
कियारा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "13 जून को मैंने फिल्ममेकिंग की जादूई दुनिया में कदम रखा था। 8 ईयर्स एंड काउंटिंग...माई रेनबो नॉट माई थंठरस्ट्रोम। मेरे दिन की शुरुआत मेरी टीम के सरप्राइज से हुई, जिसमें मैने फैनक्लब्स से वर्चुअली बात की और वरुण धवन के साथ खत्म हुआ।"

एक्ट्रेस ने शेयर किया सेलिब्रेशन वीडियो
कियारा ने आगे लिखा, "वरुण ने मेरे काम को सेलिब्रेशन में बदल दिया और याद दिलाया कि मैंने इस मैग्नेटिक इंडस्ट्री का हिस्सा बनने का फैसला क्यों किया। मुझे भले ही इंडस्ट्री में 8 साल हो गए हैं लेकिन मेरे पास एंटरटेन करने के लिए पूरी उम्र बाकी है। मैं आपको प्राउड फील कराने का वादा करती हूं।"

शाहिद कपूर ने दी प्रीति को बधाई
कियारा की वीडियो पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक रिएक्ट कर रहे हैं। शाहिद कपूर ने कमेंट किया, 'बधाई हो प्रीति।' एक्ट्रेस के एक फैन ने लिखा, 'यू डिजर्व द वर्ल्ड।' एक दूसरे ने लिखा, 'हमें पहले से ही आपके ऊपर गर्व है।'

कियारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
कियारा फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'जुगजुग जियो' के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा एक्ट्रेस, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ 'गोविंदा नाम तेरा' में दिखेंगी। उनके पास राम चरण के साथ तेलुगु फिल्म 'आरसी 15' भी है। कियारा आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 2' में नजर आई थी। फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 172 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

खबरें और भी हैं...