रिएक्शन:किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने किया मधुबाला की बायोपिक पर रिएक्ट, बोले-बायोपिक तो सबकी बनती हैं

2 महीने पहले

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस मधुबाला की बहन मधुर भूषण उन पर बायोपिक बनाने का प्लान कर रही हैं। जिसके लिए उन्होंने मधुबाला के पति किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार से भी बात की है। अमित को एक्ट्रेस की बायोपिक बनने से कोई आपत्ति नहीं है।

अमित को मधुबाला की बायोपिक से कोई प्रोब्लम नहीं
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब अमित से मधुबाला की बायोपिक के बारे में पूछा गया। अमित ने इस पर रिएक्ट करते हुए कहा, "क्यों नहीं? आजकल बायोपिक तो सबकी बन रही हैं।" मधुबाला, किशोर कुमार की दूसरी पत्नी थी और अमित उनकी पहली पत्नी रुमा गुहा के बेटे हैं।

किशोर कुमार की 4 शादियों पर किया अमित ने रिएक्ट
हाल ही के एक इंटरव्यू में जब अमित से उनके पिता की चार शादियों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "मैंने कभी उनसे इस बारे में नहीं पूछा। यह उनकी पर्सनल लाइफ थी। वो हमेशा से एक फैमिली चाहते थे। उन्हें शादियों को लेकर गलत समझा गया था।"

मेकर्स ने नहीं की फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट
मधुबाला की बायोपिक को लेकर काफी समय से खबरें आ रही हैं। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक फिल्म की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। मधुबाला की लाइफ किसी फिल्म से कम नहीं है। फैंस को एक्ट्रेस की बायोपिक का बेसब्री से इंतजार है।

किशोर कुमार की दूसरी पत्नी थीं मधुबाला
अमित कुमार, किशोर कुमार और बंगाली एक्ट्रेस रुमा गुहा के बेटे हैं। किशोर की रुमा से शादी 1950 में हुई थी, जिसके आठ साल बाद 1958 में उनका तलाक हो गया था। किशोर ने 1960 में बॉलीवुड एक्ट्रेस मधुबाला से शादी की, जो कि 23 फरवरी 1969 में एक्ट्रेस की डेथ के बाद उनका रिश्ता खत्म हो गया।

खबरें और भी हैं...