ट्रेलर आउट:केके मेनन की 'स्पेशल ऑप्स 1.5' का ट्रेलर लीक होने के बाद हुआ रिलीज,12 नवंबर को आएगी वेब सीरीज

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर केके मेनन स्टारर वेब सीरीज 'स्पेशल ऑप्स 1.5- द हिम्मत स्टोरी' का ट्रेलर लीक होने के बाद अब मेकर्स ने ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज कर दिया है। केके मेनन ने खुद भी वेब सीरीज का ट्रेलर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। उन्होंने ट्रेलर शेयर कर कैप्शन में लिखा, "'स्पेशल ऑप्स 1.5' ट्रेलर। हिम्मत सिंह इज बेक। हिम्मत की कहानी जानने के लिए तैयार हो जाइए। 'स्पेशल ऑप्स 1.5' के सभी एपिसोड्स 12 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होंगे।"

मेकर्स ने लीक होने के कारण एक दिन पहले रिलीज किया ट्रेलर
मेकर्स को वेब सीरीज का ट्रेलर लीक होने के कारण मजबूरी में एक दिन पहले ही रिलीज करना पड़ा है। केके मेनन ने आज सुबह ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर 'स्पेशल ऑप्स 1.5' के ट्रेलर को कल यानी 20 अक्टूबर को रिलीज करने की घोषणा की थी। उन्होंने वेब सीरीज का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, "वह आदमी जिसे आप जानते हैं, वो कहानी जो आप नहीं जानते...। देखिए हिम्मत सिंह की कहानी 'स्पेशल ऑप्स 1.5' में। ट्रेलर कल रिलीज होगा।"

केके मेनन की इस घोषणा के बाद ही वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज होने से पहले लीक किया गया था। हालांकि, 'स्पेशल ऑप्स 1.5' का आधा ट्रेलर लीक हुआ था, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो गया था। हैशटैग '#SpecialOpsLeak' भी ट्रेंड कर रहा था। वहीं लीक ट्रेलर पर कमेंट कर यूजर्स वेब सीरीज के फुल ट्रेलर की डिमांड करने लगे थे।

37 सेकंड का ट्रेलर सोशल मीडिया पर हुआ था लीक
सोशल मीडिया पर वेब सीरीज का जो आधा ट्रेलर लीक हुआ था, वो कुल 37 सेकंड का है। जिसमें ट्रेलर के कुछ हिस्से दिखाई दे रहे हैं। इस लीक ट्रेलर को मोबाइल से रिकॉर्ड किया गया है, जब इसे लैपटॉप पर प्ले किया जा रहा था। लीक हुआ वीडियो न केवल सोशल मीडिया ऐप बल्कि व्हाट्सऐप पर भी वायरल हो रहा था। इस लीक ट्रेलर को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था। लीक ट्रेलर पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा था, "पूरा ट्रेलर लीक कर दो।"

सीरीज में 'हिम्मत' के रॉ एजेंट बनने की कहानी दिखाई जाएगी
'स्पेशल ऑप्स 1.5' में हिम्मत सिंह (केके मेनन) के तेज-तर्रार रॉ एजेंट बनने की कहानी दिखाई जाएगी। हिम्मत सिंह ने अपनी स्पेशल जांच टीम के साथ शानदार वापसी की है। 'स्पेशल ऑप्स 1.5' की कहानी 2001 में स्थापित की गई है, जब रॉ एजेंट के रूप में हिम्मत सिंह ने अपना करियर शुरू किया था। केके मेनन इस सीजन में उम्र के अलग-अलग पड़ावों पर दिखाई देंगे।

इस सीजन में आफताब शिवदासानी और आदिल खान की भी एंट्री हुई है। इनके अलावा ऐश्वर्य सुश्मिता, मारिया रयाबोशप्का, गौतमी कपूर, विनय पाठक, परमीत सेठी, केपी मुखर्जी भी इस सीरीज का अहम हिस्सा हैं। नीरज पांडे इस सीरीज के निर्देशक हैं और इसके प्रोडक्शन का काम शीतल भट्ट ने संभाला है। बता दें कि 'स्पेशल ऑप्स' का पहला सीजन पिछले साल 17 मार्च को रिलीज हुआ था।