शादी की अफवाहों पर विराम:अथिया शेट्टी और केएल राहुल की इस साल नहीं होगी शादी, दोनों का बिजी शेड्यूल है वजह

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंडियन क्रिकेट टीम के उपकप्तान केएल राहुल और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे रहैं। पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों इस साल के आखिर तक शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि, हाल ही में उनके एक करीबी ने शादी के बारे में बात करते हुए कहा कि दोनों इस साल शादी नहीं करने वाले हैं।

राहुल-अथिया के पास इस साल शादी करने का नहीं है समय
कपल से जुड़े सूत्र ने कहा, "यह सच नहीं है! इस साल कोई शादी नहीं हो रही है। अथिया के पास इस साल अलग-अलग समय पर शुरू होने वाले दो प्रोजेक्ट हैं। एक वेब डोमेन के लिए है और दूसरा एक थियेट्रिकल फिल्म है। वहीं केएल राहुल का वर्ड कप आ रहा है और उससे पहले अलग-अलग टूर्नामेंट के साथ उनका प्रोग्राम फिक्स है। उनके पास इस साल शादी करने का समय कहां है?"

अथिया ने केएल राहुल को किया विश
आथिया ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर कर अपने बॉयफ्रेंड केएल राहुल को 30वां बर्थडे पर विश किया था। आथिया ने राहुल को विश करते हुए उनके साथ कई मोनोक्रोम फोटोज शेयर किए थे। पहली फोटो में, सड़क पर कैमरे के लिए पोज देते हुए अथिया केएल राहुल को हग करते हुए दिखाई दे रही थीं। दूसरी फोटो में दोनों को हाथ पकड़े जंगल में घूमते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं सबसे लास्ट की फोटो में, कपल एक बस में बैठे हुए नजर आ रहे थे। इन फोटोज के साथ अथिया ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, "तुम्हारे साथ कहीं भी, हैप्पी बर्थडे।"

सुनील करते हैं केएल राहुल को चियर
केएल राहुल इस समय IPL में लखनऊ सुपर जाइंट्स टीम की कप्तानी कर रहे हैं। सुनील शेट्टी और उनके परिवार को हाल ही में हुए लखनऊ सुपर जाएंट्स के मैचेस में लखनऊ टीम को चीयर करते हुए देखा गया था। 19 अप्रैल को भी लखनऊ और बेंगलुरु के मैच के दौरान अथिया दर्शक दीर्घा में नजर आई थीं।

2019 के बाद अथिया किसी फिल्म में नहीं दिखीं
अथिया की बात करें तो वो एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी हैं। उन्होंने 2015 में सूरज पंचोली के साथ फिल्म 'हीरो' के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। उन्हें आखिरी बार फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में देखा गया था, जो 2019 में रिलीज हुई थी, और अभी तक उन्होंने अपने अगले किसी भी प्रोजेक्ट का अनाउंसमेंट नहीं किया है।

खबरें और भी हैं...