KL राहुल-अथिया शेट्टी की शादी आज:कॉमन फ्रेंड के जरिए पहली मुलाकात, कपड़ों की अदला-बदली की; जानिए दोनों की लव स्टोरी

मुंबई11 दिन पहले

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी 23 जनवरी यानी आज क्रिकेटर केएल राहुल से शादी करने वाली हैं। दोनों की शादी खंडाला में होगी, जिसमें बॉलीवुड और देश की बड़ी हस्तियां शामिल होंगी। शादी से पहले दोनों पिछले तीन सालों से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं। दोनों ने अपने रिश्ते को राज रखने की तमाम कोशिशें कीं, लेकिन दोनों की नजदीकियां किसी से छिप नहीं सकीं।

दोनों की लगातार एक जैसी लोकेशंस से तस्वीरें सामने आती रहीं, दोनों वेकेशन पर साथ स्पॉट हुए। पहले सिर्फ दोनों के लव रिलेशनशिप की अफवाहें थीं, लेकिन जब केएल राहुल ने BCCI के डॉक्यूमेंट में पार्टनर की जगह अथिया शेट्टी का नाम लिखा तो दोनों का रिश्ता कन्फर्म हो गया।

आज दोनों की शादी के खास मौके पर एक नजर कपल की खूबसूरत लव स्टोरी पर-

2019 से रिलेशनशिप में हैं

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। बातचीत का सिलसिला निकल पड़ा और दोनों की दोस्ती हो गई। साथ समय बिताते हुए दोनों को एक-दूसरे से मोहब्बत हुई और दोनों सीक्रेट रिलेशनशिप में आ गए। दोनों ही हमेशा से लाइमलाइट में रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद दोनों ने अपना रिश्ता राज रखने की तमाम कोशिशें कीं। दोनों रिलेशनशिप में रहने के बावजूद करीब डेढ़ सालों तक एक दूसरे के साथ कभी नजर नहीं आए, ना ही दोनों ने कभी साथ तस्वीरें पोस्ट कीं।

बर्थडे पर पहली बार शेयर की थी साथ तस्वीर

18 अप्रैल 2020 को अथिया ने केएल राहुल को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दी थी। अथिया ने दोनों की एक क्यूट तस्वीर के साथ लिखा था- हैप्पी बर्थडे माय पर्सन।

एक तस्वीर से हुआ रिश्ते का खुलासा

केएल राहुल और अथिया शेट्टी के रिलेशनशिप की अफवाहें अप्रैल 2021 में तब बढ़ गईं, जब अथिया ने दूसरी बार मजेदार अंदाज में राहुल को जन्मदिन की बधाई दी। 18 अप्रैल 2021 में अथिया ने राहुल के साथ क्यूट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- तुम्हारे होने के लिए शुक्रगुजार हूं। अथिया की इस तस्वीर पर उनके पिता सुनील शेट्टी ने कमेंट करते हुए लिखा था, बेशक।

3 जून 2021 को केएल राहुल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए साउथैम्प्टन, इंग्लैंड गए थे, जहां उनका मैच एजेस बाउल स्टेडियम में होना था। इंग्लैंड से केएल राहुल ने कई तस्वीरें शेयर की थीं, जिनका बैकग्राउंड अथिया शेट्टी द्वारा शेयर की गईं तस्वीरों से हूबहू मिलता था।

एक नजर उन तस्वीरों पर-

अथिया ने जून 2021 को अपने इंस्टाग्राम पर लेवेंडर फूलों की तस्वीरें शेयर की थीं। कुछ समय बाद राहुल ने भी उन्हीं फूलों के साथ फोटो शेयर की थी।

चंद दिनों बाद अथिया ने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की थी, जिसके बैकग्राउंड में सफेद रेलिंग नजर आई थी। इसी समय राहुल ने भी उसी बैकग्राउंड के साथ तस्वीर शेयर की। एक जैसा बैकग्राउंड नजर आते ही फैंस ने दोनों के कमेंट सेक्शन में एक-दूसरे के नाम पर उन्हें खूब ट्रोल किया।

अथिया ने साउथैम्प्टन से बिना लोकेशन डिसक्लोज किए एक होटल रूम की तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें उन्होंने ओवरसाइज्ड जैकेट पहना था। ये जैकेट दरअसल केएल राहुल की थी, जिससे दोनों का रिश्ता कन्फर्म हो चुका था।

कुछ तस्वीरों में दोनों एक कॉमन लड़की के साथ नजर आए, जो एक ही लोकेशन और एक ही समय की तस्वीर थी। इस बीच दोनों ने साथ तस्वीरें शेयर नहीं कीं, लेकिन ये तस्वीरें रिलेशन कन्फर्म करने के लिए काफी थीं।

अथिया शेट्टी ने अपने होटल रूम से भी एक तस्वीर शेयर की थी जिसके बैकग्राउंड में वही स्टेडियम नजर आया था। दोनों के एक ही लोकेशन पर होने के चलते दोनों के रिलेशनशिप की अफवाहों को हवा मिलने लगी थी। इसी समय केएल राहुल ने लंदन की सड़कों पर घूमते हुए अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं, जिनमें अथिया के भाई अहान शेट्टी भी नजर आए थे।

कई मौकों पर केएल राहुल और अथिया शेट्टी को एक ही कपड़ों में अलग-अलग मौकों पर स्पॉट किया गया। कपल गोल्स सेट करते हुए कई बार अथिया को राहुल की हुडी और टी-शर्ट पहने देखा गया था।

16 जून 2021 को शेयर किया था पहला ग्लैमरस फोटोशूट

कपल का पहला प्रोफेशनल फोटोशूट न्यूमी ब्रांड के लिए था, जिसकी तस्वीर अथिया शेट्टी ने 16 जून को शेयर की थीं।

जब पब्लिकली केएल राहुल और अथिया ने कबूल किया रिश्ता

रिश्ते की अफवाहों के बीच राहुल ने 5 नवंबर 2021 को अथिया को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जन्मदिन की बधाई दी थी। उन्होंने एक रोमांटिक तस्वीर के साथ लिखा था, हैप्पी बर्थडे मेरे प्यार।

ऑफिशियल डॉक्यूमेंट में अथिया को पार्टनर बनाकर कन्फर्म किया था रिलेशन

2021 में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फिनाले खेलने गए केएल राहुल के साथ अथिया शेट्टी भी इंग्लैंड गई थीं। मैच खेलने जाने वाले खिलाड़ियों को उनके पार्टनर के साथ फ्लाइट में जाने और साथ ठहरने की सुविधा भी मिलती है, इसके लिए उस खिलाड़ी को ऑफिशियल डॉक्यूमेंट में उसका नाम देना होता था। दोनों के रिश्ते पर कन्फर्मेशन तब मिला जब क्रिकेटर ने लॉजिस्टिक डिपार्टमेंट के ऑफिशियल डॉक्यूमेंट में पार्टनर के आगे अथिया शेट्टी का नाम लिखा।

केएल राहुल-अथिया की पहली पब्लिक अपियरेंस

रूमर्ड रिलेशनशिप के दौरान केएल राहुल की कई तस्वीरें सामने आईं। कभी अथिया मैच देखने स्टेडियम पहुंचीं तो कभी दोनों कई बार एक दूसरे के साथ वेकेशन में भी स्पॉट हुए। इन सब के बावजूद कभी दोनों ने पब्लिकली अपीयरेंस नहीं दी थी। दोनों पहली बार अथिया शेट्टी के भाई अहान शेट्टी की फिल्म तड़प के प्रीमियर में नजर आए थे। इस दौरान सुनील शेट्टी भी उनके साथ पहुंचे थे।

साथ में पूमा स्टोर लॉन्च में पहुंचे थे बेंगलुरु

मार्च 2022 में फिर एक बार केएल राहुल और अथिया को साथ स्पॉट किया गया। दोनों पूमा स्टोर लॉन्च करने बेंगलुरु पहुंचे थे।

खबरें और भी हैं...