रिश्तों पर बात:गोविंदा को याद कर इमोशनल हुए कृष्णा अभिषेक, बोले-मैं चाहता हूं मेरे बच्चे उनके साथ खेलें

2 महीने पहले

'द कपिल शर्मा शो' फेम कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में एक पॉडकास्ट के दौरान अपने मामा गोविंदा के बारे इमोशनल मैसेज शेयर किया है। जब कृष्णा से उनके और गोविंदा के रिश्तों को लेकर पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि वह अपने मामा को बहुत मिस करते हैं। साथ ही कृष्णा ने कहा कि उन्हें लगता है कि गोविंदा भी उन्हें मिस करते होंगे।

मनीष पॉल के पॉडकास्ट पर बात करते हुए कृष्णा ने बताया कि कई इंटरव्यूज में उनकी बात को कट पेस्ट करके एडिट कर दिया जाता है। तब मनीष ने उनसे वादा किया कि जो भी वो बोलेंगे कुछ भी एडिट या कट नहीं किया जाएगा।

गोविंदा को मिस करते हैं कृष्णा
कृष्णा ने गोविंदा के साथ अपने रिश्तों पर बात करते हुए इमोशल हो गए। उन्होंने बताया, "मैं जब भी किसी इंटरव्यू में बोलता हूं, तो चीजें कट-पेस्ट करने के बाद लोगों के सामने रखी जाती हैं। मामा गोविंदा मैं आपको सच में बहुत प्यार करता हूं और मुझे आपकी बहुत याद आती है। आपको खबरों या किसी की बात पर विश्वास नहीं करना चाहिए कि मीडिया मैं क्या लिखा और दिखाया गया है। मैं एक बात सबसे ज्यादा मिस करता हूं और वो ये है कि मैं अपने बच्चों को अपने मामा के साथ खेलते हुए देखना चाहता हूं। मुझे पता है कि वो भी मुझे बहुत मिस करते हैं।"

कृष्णा ने मांगी गोविंदा से माफी
कृष्णा ने पिछले साल दिए एक इंटरव्यू में गोविंदा से माफी मांगी थी। दरअसल, कृष्णा के मामा गोविंदा कपिल शर्मा शो पर गेस्ट के तौर पर आए थे और कृष्णा ने उस एपिसोड की शूटिंग का हिस्सा बनने से मना कर दिया था। उन्होंने बात करते हुए कहा था, "मैं अपने मामा-मामी से बहुत प्यार करता हूं। मैं उनसे माफी मांगना चाहता हूं। मैंने कई बार उनसे माफी मांगी, लेकिन उन्होंने मुझे माफ नहीं किया। पता नहीं क्यों वो मुझे माफ नहीं कर रहे हैं, मैं उनके बच्चे जैसा हूं।"

कॉमिक एक्ट में एक डायलॉग को लेकर हुए थे रिश्ते खराब
कई साल पहले कृष्णा ने एक बार अपने कॉमिक एक्ट के दौरान कहा था, "मैंने क्या गोविंदा को मामा रखा है।" बाद में कृष्णा ने कहा था कि उन्हें नहीं पता था ये इतना बड़ा इश्यू बन जाएगा।

खबरें और भी हैं...