फिल्मफेयर के रेड कार्पेट पार्टनर पर कृति सेनन बोलीं:काश मुझे कोई कंपनी देता; मुझे नहीं पता इंडस्ट्री में कौन सिंगल है?

5 महीने पहले

कृति सेनन को फिल्म मिमी में अच्छी परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला है। अवॉर्ड जीतने के बाद कृति से एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान सवाल किया गया कि वो इंडस्ट्री में से किसे रेड कार्पेट पर डेट के तौर पर लाना पसंद करेंगी। इस पर एक्ट्रेस ने रिप्लाई करते हुए कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में कोई सिंगल इंसान नहीं बचा है।

कृति के लिए इंडस्ट्री में कोई सिंगल इंसान नहीं है
कृति ने मीडिया से अपनी डेट को रेड कार्पेट पर लाने के बारे में कहा, "काश की कोई मुझे रेड कार्पेट पर कंपनी देने के लिए होता। अगर ऐसा कोई इंसान मेरी लाइफ में होता तो वो यहां जरूर आपको दिखाई देता। मुझे नहीं पता है कि इंडस्ट्री में कौन सिंगल है? यह सच में काफी मुश्किल है। मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में कोई सिंगल इंसान नहीं है।"

बेस्ट एक्ट्रेस कैटेगरी में कृति को मिला फिल्मफेयर अवॉर्ड
कृति ने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतने के बाद सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने सपनों के पूरे होने की बात लिखी है। साथ ही कृति ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है। वीडियो में कृति बेड पर लेटी हुई हैं और उन्होंने ट्रॉफी को अपने सिर के पास रखा हुआ है। कृति ने नोट में लिखा, "मैं आज अकेले नहीं सो रही हूं। मेरा दिल कृतज्ञता से भरा हुआ है। ब्लैक लेडी फाइनली मेरे पास है। मेरे सपनों को सच करने के लिए, थैंक्यू फिल्मफेयर।"

कृति सेनन स्टारर मिमी जुलाई 2021 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी।
कृति सेनन स्टारर मिमी जुलाई 2021 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी।

कृति ने फिल्म टीम को लिखा थैंक्यू नोट
कृति ने आगे लिखा, "मुझे यह रोल देने के लिए और हमेशा मुझे सपोर्ट करने के लिए डिनो और लक्ष्मण उटेकर सर को बहुत सारा थैंक्यू। मैं आप दोनों से बहुत प्यार करती हूं। मैड्डॉक फिल्म्स और फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू को थैंक्यू, जिन्होंने मिमी को और स्पेशल बना दिया। मेरी प्यारी ऑडियंस और मेरे फैंस को मुझे और मेरी फिल्म को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद। मम्मी, पापा, नूपुर मैंने यह कर दिखाया। यह ट्रॉफी बड़े सपने देखने के लिए। सभी को गुड नाइट।"

कृति सेनन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
कृति सेनन ने टाइगर श्रॉफ के साथ 2014 में आई फिल्म 'हीरोपंती' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। कृति ने 'दिलवाले', 'बरेली की बर्फी', 'लुका छुपी', 'पानीपत' और 'मिमी' जैसी कई सक्सेसफुल बॉलीवुड फिल्में दी हैं। कृति अपनी अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। उनके पास प्रभास स्टारर फिल्म 'आदिपुरूष' भी है। साथ ही एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन के साथ 'शहजादा' फिल्म में भी नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं...