बहस:केआरके ने किया 5 लाख रु ना चुका पाने पर पायल रोहतगी का घर सील होने का दावा, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर जमकर की बेइज्जती

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह की मौत के बाद कई नामी हस्तियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले कमाल राशिद खान उर्फ केआरके इन दिनों चर्चा में हैं। हंसल मेहता, मनोज बाजपेयी, मिलाप जावेरी जैसी कई बड़ी हस्तियां भी केआरके को बॉयकोट करने की मांग कर चुकी हैं लेकिन केआरके हैं कि बाज ही नहीं आते। अब उन्होंने पायल रोहतगी पर निशाना साधते हुए दावा किया है कि 5 लाख रुपए ना चुकाने पर कोर्ट ने पायल रोहतगी का घर सील करने का ऑर्डर दिया है।

हाल ही में कमाल राशिद ने ट्विटर पर लिखा, 'पायल रोहतगी को हमें 5 लाख रुपए देने हैं। इम्पा (इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन) ने हमारे पक्ष में फैसला सुनाया था मगर उन्होंने अभी तक हमे पैसे नहीं दिए हैं। अब कोर्ट का ऑर्डर है कि उनका घर सील किया जाए। इसमें लॉकडाउन के कारण देरी हुई है और सब कुछ जल्द ही करवाया जाएगा। तो इसीलिए उसे भौंकने दो मगर उसे पैसे चुकाने पड़ेंगे'।

पायल रोहतगी ने दिया करारा जवाब

केआरके का ट्वीट सामने आते ही पायल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'क्या अमिताभ बच्चन ने ये बकवास करने के लिए कहा है, या शायद एकता कपूर ने क्योंकि तुम उनके हाउस वर्कर हो। मेरे पास तुम्हारे कोई पैसे नहीं है जोकर। मेरे पास इम्पा का फैसला है और वकील भी। हमारे पास तुम्हारी अनप्रोफेशनल डीलिंग के इमेल से लेकर व्हॉस्टएप्प चैट के रिकॉर्ड भी हैं।'

देशद्रोही 2 में पायल को लेना चाहते थे केआरके

आगे पायल ने लिखा, 'तुम मुझे देशद्रोही 2 फिल्म में लेने के लिए बेताब थे। जो कभी बनी ही नहीं और मेरे दो साल बर्बाद हो गए क्योंकि तुम्हारे पास पैसे नहीं थे। क्या झूठी जानकारी फैलाने के लिए मुझे तुम्हें मानहानि का नोटिस भेजना चाहिए। मगर यही तो तुम चाहते हो। तुम आज भी अपनी ऑफिस का गेट बाहर से लगाते हो क्योंकि क्रेडिटर तुमसे पैसे वापस मांगने आते हैं। खैर तुम मेरी नाम की पब्लिसिटी एंजॉय करो क्योंकि तुम भी लॉकडाउन में बेरोजगार हो। 

पायल ने साधा सोनम पर निशाना

बातों ही बातों में सोनम कपूर पर निशाना साधते हुए पायल ने लिखा, 'मुंबई में मेरा टैरेस अपार्टमेंट 4 करोड़ रुपए का है तो कोर्ट क्यों 5 लाख के लिए इसे सील करने का ऑर्डर देगी। तुम तो सोनम कपूर से भी ज्यादा डंब (मूर्ख) हो। केआरके के दावे के अलावा पायल रोहतगी इन दिनों ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने पर भी काफी सुर्खियों में हैं। 

खबरें और भी हैं...