'शेरनी' पर वार:KRK ने विद्या बालन की 'शेरनी' का रिव्यू नहीं करने की बताई वजह, बोले- मैं ऐसी छोटी फिल्में नहीं देखता हूं

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान (KRK) ने विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' को एक 'छोटी फिल्म' बताया है। KRK सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया और कहा कि उनके फैंस उनसे 'शेरनी' फिल्म के रिव्यू के लिए पूछ रहे हैं, लेकिन वो ऐसी छोटी फिल्में नहीं देखते हैं और न ही उनका रिव्यू देते हैं।

KRK ने 'शेरनी' को एक छोटी फिल्म कहा

KRK ने अपने पोस्ट में लिखा, "कई लोग मुझसे फिल्म 'शेरनी' का रिव्यू करने के लिए कह रहे हैं। कृपया ध्यान दें, मैं ऐसी छोटी फिल्में नहीं देखता हूं न ही उनका रिव्यू करता हूं और न ही उनके बारे में बात करता हूं। क्योंकि मैं #ThebrandKRK दुनिया में नंबर 1 क्रिटिक #DrKRK हूं।"

KRK के इस पोस्ट पर यूजर्स ने किए कमेंट

KRK के इस पोस्ट पर यूजर्स ने उनको खूब खरी खोटी सुनाई है। वहीं एक यूजर ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "प्राइम वीडियो सब्सक्रिप्शन नहीं होगा भाई इसके पास इसे कोई टेलीग्राम का लिंक दे दो..भिखारी को।" तो दूसरे यूजर ने लिखा, "एक समीक्षक के रूप में आपको हर फिल्म की समीक्षा करनी चाहिए। एक समीक्षक के लिए कोई भी फिल्म छोटी या बड़ी नहीं होती है। लेकिन, हम देख सकते हैं कि आप अपने साथ एक वेल-सेट एजेंडा लेकर चलते हैं। अपने अकाउंट को लॉक करना और इसे समय-समय पर अनलॉक करना। बातें कहना और पीछे हटना ये सब आपके लिए स्वाभाविक है। लोग हंसते हैं आप पर सर।"

क्या है सलमान खान और KRK का विवाद?

KRK का दावा है कि सलमान ने मानहानि का केस उनके द्वारा 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के निगेटिव रिव्यू की वजह से किया है। जबकि सलमान की लीगल टीम ने एक बयान जारी करते हुए इस दावे को गलत बताया था। टीम का कहना था कि KRK के खिलाफ यह केस इसलिए किया है, क्योंकि उन्होंने सलमान को बदनाम करने के उन्हें भ्रष्ट बताया है और उनकी संस्था बीइंग ह्यूमन पर धोखाधड़ी और पैसों की हेरफेर का आरोप लगाया है।