बॉलीवुड ब्रीफ:KRK ने उड़ाया अर्जुन कपूर का मजाक, कोविड की भेंट चढ़ी जॉन अब्राहम की 'मुंबई सागा' और रानी मुखर्जी की नई फिल्म का एलान

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

KRK के नाम से मशहूर स्वघोषित फिल्म क्रिटिक और एक्टर-प्रोड्यूसर कमाल राशिद खान ने 'संदीप और पिंकी फरार' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर अर्जुन कपूर का मजाक उड़ाया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में तंज कसते हुए लिखा है, "फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' ने इतिहास रच दिया। यह बॉक्स ऑफिस पर सुनामी जैसा है। इस ब्लाकबस्टर फिल्म ने दो दिन में 11 लाख रुपए कमाए। पहले दिन 5 लाख और दूसरे दिन 6 लाख। भयानक। अर्जुन कपूर ने साबित कर दिया कि वे वाकई बहुत बड़े स्टार हैं।" दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

2. कोविड महामारी की भेंट चढ़ा 'मुंबई सागा' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, दो दिन सिर्फ 5.22 करोड़ रुपए कमाए
जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी स्टारर 'मुंबई सागा' बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म ने दो दिन में महज 5.22 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। खास बात यह है कि दूसरे दिन के कलेक्शन में पहले दिन के मुकाबले गिरावट देखी गई। फिल्म ने पहले दिन 2.82 करोड़ और दूसरे दिन 2.40 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। फिल्म का यह हाल तब है, जबकि इसमें बड़े सितारे हैं और इसकी माउथ पब्लिसिटी भी जबर्दस्त है। ट्रेड एक्सपर्ट्स की मानें तो फिल्म के कलेक्शन पर कोविड महामारी का असर पड़ा है। खासकर महाराष्ट्र में, जहां से इस फिल्म के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही थी। महामारी के चलते कई राज्यों में सिनेमाघर 50 फीसदी दर्शकों की क्षमता के साथ खुल रहे हैं।

3. रानी मुखर्जी के जन्मदिन पर उनकी नई फिल्म का एलान, इसका नाम होगा 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे'
रविवार को रानी मुखर्जी के 43वें जन्मदिन पर उनकी नई फिल्म का ऐलान किया गया। इस फिल्म का नाम 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' रखा गया है, जिसे जी स्टूडियोज और मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी का एमे एंटरटेनमेंट मिलकर बना रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म एक ऐसी महिला की कहानी दर्शकों के सामने रखेगी, जो अपने बच्चे के लिए नॉर्वे के पूरे गवर्नमेंट सिस्टम से भिड़ जाती है। इस फिल्म का एलान करते हुए रानी ने अपनी पहली फिल्म 'राजा की आएगी बारात' को याद किया और कहा कि उन्हें खुशी है कि करियर के 25वें साल में भी वे एक महिला प्रधान फिल्म कर रही हैं। फिल्म का निर्देशन आशिमा छिब्बर करेंगी।

4. 'सीता' के लिए नहीं किया गया किसी एक्ट्रेस को अप्रोच, करीना और आलिया के नाम सामने आना महज कयास
कुछ समय पहले फिल्ममेकर अलौकिक देसाई ने अपने नए प्रोजेक्ट 'सीता : द इंकार्नेशन' का एलान किया था, जिसकी कहानी 'बाहुबली' फेम केवी विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखी है। इसके बाद से लगातार कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म में करीना कपूर या आलिया भट्ट लीड रोल कर सकती हैं। लेकिन खुद विजयेन्द्र प्रसाद ने इन खबरों का खंडन किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, "जहां तक मुझे पता है तो सीता के रोल के लिए अभी किसी भी एक्ट्रेस को अप्रोच नहीं किया गया है। अभी हमने स्क्रिप्ट लिखनी शुरू की है। जब यह पूरी हो जाएगी तो इसके लिए कोई यंग एक्ट्रेस ढूंढी जाएगी।"

5. साउथ इंडिया सिनेमा में भी कियारा आडवाणी की मांग, शंकर की फिल्म में रणवीर सिंह के साथ करेंगी रोमांस
'कबीर सिंह' और 'गुड न्यूज' के बाद कियारा आडवाणी ऐसी एक्ट्रेस बन गई हैं, जिनकी न केवल बॉलीवुड में बेहद मांग है। बल्कि साउथ इंडियन सिनेमा भी उनकी ओर देख रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें 'टू पॉइंट ओ' फेम साउथ इंडियन फिल्ममेकर शंकर ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए ऑन बोर्ड लिया है। बताया जा रहा है कि यह वही फिल्म है, जिसके लिए पिछले महीने उन्होंने रणवीर सिंह से मुलाकात की थी। रणवीर और कियारा इस फिल्म में बतौर कपल नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड की बात करें तो कियारा फिलहाल, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'शेरशाह', कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 2' और वरुण धवन के साथ 'जुग जुग जियो' में काम कर रही हैं।

खबरें और भी हैं...