पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • KRK Slams Salman Khan On Sushant Singh Rajput First Death Anniversary Said I Will Keep Sushant's Fight Alive And Destroy Your Career

कमाल v/s सलमान:KRK ने कहा- सुशांत की लड़ाई को मैं जिंदा रखूंगा और तुझे तेरे अंजाम तक पहुंचाकर ही दम लूंगा

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सलमान खान और कमाल आर खान के बीच छिड़ी जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सरी पर कमाल ने उन्हें याद करते हुए एक पोस्ट डाला। लेकिन कुछ ही देर में अगले पोस्ट में उन्होंने सलमान खान को भी आड़े हाथों लिया और कहा बॉलीवुड के गुंडे भाई इस एक साल में तू भी फ्लॉप हो गया।

सुशांत के साथ वाला फोटो किया शेयर
कमाल ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में सुशांत के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। जिसमें लिखा है- हम समय को माप सकते हैं लेकिन नुकसान को नहीं माप सकते। एक साल हो गया, लेकिन कोई रास्ता नहीं है कि इस दुख की सीमा या कोई छोर बनाया जा सका हो। मैं तुम्हें बहुत मिस करता हूं भाई सुशांत।

सलमान को कमाल की खुली धमकी
अपनी इसी पोस्ट को री-ट्वीट करते हुए उन्होंने सलमान पर हमला बोला। पोस्ट में कमाल ने लिखा- बॉलीवुड के गुंडे भाई, आज सुशांत को जाकर एक साल हो गया और इस एक साल में तू भी फ्लॉप हो गया। लेकिन अब उसकी लड़ाई को मैं जिंदा रखूंगा और तुझे तेरे अंजाम तक पहुंचाकर ही दम लूंगा। तेरा कॅरियर खत्म करके ही चैन से बैठूंगा। ऑल द बेस्ट गुंडे।

कमाल ने प्राइवेट किया अकाउंट
हालांकि बॉलीवुड के भाईजान से चल रही खिट-पिट के बीच कमाल ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट प्राइवेट कर लिया है। अब केवल उनके फॉलोअर्स ही उनके पोस्ट को रीड कर सकेंगे। ऐसे में कमाल अब किसे क्या कह रहे हैं या लिख रहे हैं यह हर किसी को पता नहीं चल सकेगा।