मथुरा मस्जिद केस:KRK ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर प्रधानमंत्री मोदी पर साधा निशाना, बोले- मैंने कहा था कुछ बड़ा होने वाला है

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अगले साल मार्च में उत्तर प्रदेश में विधानसभा के चुनाव होने हैं। चुनाव के आते ही मथुरा मस्जिद का मामला उठने लगा है। बीते दिनों मथुरा में अखिल भारत हिंदू महासभा ने घोषणा की थी कि हम मस्जिद में श्री कृष्ण की मूर्ति स्थापित करेंगें।उसके तुरंत बाद जिला प्रशासन ने CRPC की धारा 144 लागू कर दी है। अब इस मामले पर बॉलीवुड में विवादों को तूल देने के नाम से मशहूर कमाल राशिद खान ने इस मुद्दे पर ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

KRK ने ट्वीट कर साधा निशाना
KRK ने ट्वीट शेयर करते हुए लिखा है कि, मैंने बहुत पहले कहा था कि यूपी चुनाव से पहले कुछ बड़ा होगा और यह जल्द ही होने वाला है। कुछ हिंदू संगठन मथुरा ईद मस्जिद को मंदिर में बदलना चाहते हैं और आप समझ सकते हैं कि चुनाव के समय ये करने के लिए उन्हें कौन उकसा रहा होगा। साहब मूर्खों को मूर्ख बनाना बखूबी जानते हैं।

मथुरा में धारा 144 लागू
मथुरा जिला प्रशासन ने अखिल भारत हिंदू महासभा की घोषणा के बाद धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू कर दी है। महासभा ने ऐलान किया था कि वह भगवान के "वास्तविक जन्मस्थान" पर श्री कृष्ण की मूर्ति स्थापित करेगा। हिंदू महासभा की नेता राज्यश्री चौधरी ने कहा था कि उनका संगठन 6 दिसंबर को जगह "शुद्ध" करने के लिए "महा जलाभिषेक" के बाद शाही ईदगाह में भगवान कृष्ण की मूर्ति स्थापित करेगा। बता दें, यह तारीख अयोध्या में बाबरी मस्जिद के विध्वंस का प्रतीक है। वहीं एक और राइट विंग के संगठन नारायणी सेना ने कहा है कि वह मस्जिद को हटाने की मांग को लेकर विश्राम घाट से श्रीकृष्ण जन्मस्थान तक मार्च निकालेगी।

खबरें और भी हैं...