KRK ने शाहरुख की फिल्म पर साधा निशाना:कहा- बॉलीवुड वाले सिर्फ कॉपी करने में मास्टर हैं

3 महीने पहले

कमाल आर खान (KRK) ने हाल ही में शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान पर निशाना साधा है। केआरके ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर लिखते हुए कहा है कि शाहरुख की फिल्म जवान कोई ओरिजिनल नहीं बल्कि कॉपिड फिल्म है। केआरके ने उस खबर पर अपना रिएक्शन दिया है जहां कुछ दिन पहले ऐसी बातें निकल कर सामने आई थी कि जवान की कहानी तमिल फिल्म पेरारसु से चुराई गई है। केआरके का कहना है कि बॉलीवुड वाले ओरिजिनल फिल्में बना ही नहीं सकते,वे बस कॉपी करने में मास्टर हैं।

बॉलीवुड को कॉपीवुड कहा

केआरके ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर शाहरुख और उनकी फिल्म जवान को बैश करते हुए लिखा- "मैं पहले भी कई बार कह चुका हूं कि ये बॉलीवुड नहीं बल्कि कॉपीवुड है। वो ओरिजिनल फिल्में बना ही नहीं सकते, वे बस कॉपी करने में मास्टर हैं। शाहरुख की फिल्म जवान के खिलाफ लीगल केस दर्ज हो गया है।" हालांकि कुछ दिनों पहले केआरके ने कहा था कि वो अब कभी शाहरुख खान और सलमान खान की फिल्मों के बारे में बात नहीं करेंगे लेकिन ऐसा लगता है कि उनकी और उनकी बातों को प्रेडिक्ट करना काफी मुश्किल है।

जवान के डायरेक्टर पर लगा है कहानी चुराने का आरोप

हाल ही में मणिकम नारायणन नाम के एक फिल्ममेकर ने जवान फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार के खिलाफ तमिल फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल में शिकायत दर्ज कराई थी। मणिकम नारायणन ने दावा किया है कि एटली कुमार ने 2006 में आई तमिल फिल्म पेरारसु की कहानी को चुराकर जवान फिल्म में यूज किया है। अब इसी खबर पर केआरके ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा है कि बॉलीवुड वाले सिर्फ कॉपी करने में माहिर हैं क्योंकि ओरिजिनल फिल्में तो इनसे बनती ही नहीं हैं।
थिएटर्स में अगले साल रिलीज होगी जवान

बता दें कि जवान अगले साल 2 जून को थिएटर्स में रिलीज होगी। हाल ही में फिल्म के एक बड़े पार्ट की शूटिंग चेन्नई में शूट की गई है। फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण, नयनतारा, प्रियामनी, सान्या मल्होत्रा,सुनील ग्रोवर और योगी बाबू जैसे एक्टर्स भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का डायरेक्शन एटली कुमार कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...