बदले की बात पर कमाल राशिद खान का यू-टर्न:बोले- मुझे किसी से बदला लेने की जरूरत नहीं; आपत्तिजनक ट्वीट मामले में हुए थे गिरफ्तार

3 महीने पहले

एक्टर और सेल्फ-क्लेम्ड फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ KRK ने जेल से छूटने के बाद ट्विटर पर वापसी की है। लेकिन वह अपने ही ट्वीट से पलट गए हैं। दरअसल, रविवार सुबह KRK ने ट्वीट कर लिखा कि वे बदला लेने वापस आ गए हैं। लेकिन शाम में उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर एक नया ट्वीट किया। उन्होंने इसमें कहा कि मैं सबकुछ भूल गया हूं।

KRK ने सुबह ये ट्वीट किया और शाम तक डिलीट कर दिया।
KRK ने सुबह ये ट्वीट किया और शाम तक डिलीट कर दिया।

KRK ने नए ट्वीट में क्या लिखा
KRK ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में लिखा, मीडिया नई कहानियां बना रहा है। मैं वापस लौट आया हूं और अपने घर पर सुरक्षित हूं। मुझे किसी से बदला लेने की जरूरत नहीं है। मेरे साथ जो भी बुरी चीजें हुईं, मैं उसे भूल गया हूं। मैं मानता हूं कि ये मेरी किस्मत में लिखा था।

एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था
KRK ने 2020 में दिवंगत एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर पर आपत्तिजनक ट्वीट्स किए थे, जिसके चलते उन्हें भारत वापस आते ही मुंबई पुलिस ने एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। वहीं, KRK पर 2021 में वर्सोवा पुलिस स्टेशन में यौन शोषण का मामला भी दर्ज किया था। 9 दिनों तक हिरासत में रखने के बाद कोर्ट ने दोनों ही मामलों में सुनवाई कर KRK को जमानत दी है। हालांकि उन्हें जमानत को कुछ शर्तों के साथ दी गई है।

महीने में दो बार लगानी होगी पुलिस स्टेशन में हाजिरी
KRK के वकील ने बताया कि उन्हें सशर्त जमानत दी गई है। इसके साथ ही चार्जशीट नहीं दाखिल होने तक आरोपी को संबंधित पुलिस स्टेशन में हाजिरी लगानी है। उनको महीने के हर दूसरे और चौथे सोमवार को सुबह 11 बजे तक अपनी उपस्थिति दर्ज करानी होगी। KRK 14 दिन की न्यायिक हिरासत के लिए ठाणे जेल में बंद थे।

खबरें और भी हैं...