पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मानहानि केस विवाद:सलमान खान को केआरके की चुनौती, लिखा- अब वे विनती करें या मेरे पैर छुएं, मैं उनकी फिल्म और गानों का रिव्यू करता रहूंगा

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिछले दिनों एक्टर और प्रोड्यूसर सलमान खान ने कमाल राशिद खान उर्फ केआरके के खिलाफ मानहानि का केस किया है। इसके बाद केआरके ने दावा किया कि सलमान ने यह केस उनके द्वारा 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' के निगेटिव रिव्यू की वजह से किया है और एलान किया कि वे भविष्य में कभी सलमान की फिल्मों का रिव्यू नहीं करेंगे। लेकिन अब इस स्वघोषित फिल्म क्रिटिक का मन बदल गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि सलमान खान अगर उनके पैर भी छुएं तो भी वे उनकी फिल्मों का रिव्यू करना बंद नहीं करेंगे।

क्या लिखा केआरके ने सोशल मीडिया पर?
केआरके ने ताजा सोशल मीडिया पोस्ट में चुनौती देते हुए लिखा है, "आमतौर पर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के मना करने पर मैं उनकी फिल्म का रिव्यू नहीं करता। लेकिन अब अगर यह आदमी (सलमान खान) मुझसे विनती करे या मेरे पैर भी छुए तो भी मैं इसकी हर फिल्म और गाने का रिव्यू करूंगा। सत्यमेव जयते। जय हिंद।"

सलमान के पिता का शुक्रिया अदा किया
इससे पहले केआरके ने सलमान के पिता सलीम खान के उस इंटरव्यू का जिक्र किया था, जिसमें उन्होंने 'राधे' को खराब फिल्म बताया था। केआरके ने लिखा, "सलमान के पिता सलीम खान साहब ने अपने इंटरव्यू में कहा कि 'राधे' खराब फिल्म है। इसका मतलब है कि वे सलमान को संकेत दे रहे हैं कि उन्हें मेरे खिलाफ मानहानि का केस करने की बजाय फिल्म को खराब मान लेना चाहिए। सच को समर्थन देने के लिए शुक्रिया सलीम साहब।"

'इस बार गलत आदमी से पंगा ले लिया'
केआरके ने अपनी एक पोस्ट में उन सेलिब्रिटीज का जिक्र किया, जिनसे सलमान खान की फाइट चर्चा में रह चुकी है। उन्होंने लिखा है, "विवेक (ओबेरॉय), जॉन (अब्राहम), अरिजीत (सिंह) बेचारे सीधे लड़के हैं। लेकिन इस बार गलत आदमी से पंगा ले लिया।"

केस को लेकर सलमान की टीम की सफाई
केआरके दावा कर रहे हैं कि सलमान ने 'राधे' के निगेटिव रिव्यू के लिए उन पर मानहानि का केस किया। लेकिन सलमान की लीगल टीम इस बारे में कुछ और ही कह रही है। उन्होंने एक बयान जारी करते हुए कहा कि केआरके मानहानि के केस की जो वजह बता रहे हैं, वह गलत है।

टीम ने आगे यह भी बताया कि केआरके के खिलाफ मानहानि का केस इसलिए किया गया, क्योंकि उन्होंने सलमान को बदनाम करने के लिए कई तरह के आरोप लगाए हैं। उन्हें भ्रष्ट बताया है और उनकी संस्था बीइंग ह्यूमन पर धोखाधड़ी और पैसों की हेरफेर का आरोप लगाया है। सलमान की टीम के मुताबिक, केआरके पिछले कई महीनों से लगातार बोलने की आजादी के नाम पर सलमान खान को बदनाम कर रहे हैं। वहीं, केआरके ने सलमान की टीम द्वारा लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज किया है।

खबरें और भी हैं...