एक्ट्रेस के साथ ठगी:'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या के साथ हुई धोखाधड़ी, 95% पेमेंट लेकर भागा इंटीरियर डिजाइनर

एक महीने पहले

'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या के साथ ठगी हो गई है। दरअसल उन्होंने हाल ही में मुंबई के अंधेरी में एक नया घर खरीदा था। श्रद्धा अपने घर के इंटीरियर को लेकर काफी एक्साइटेड थीं और उन्होंने इसके लिए एक डिजाइनर को हायर किया था। लेकिन उस शख्स ने उनके साथ धोखाधड़ी की है। श्रद्धा ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए शेयर की और बताया कि उन्होंने उसे 95% पेमेंट भी कर दी थी।

डिजाइनर ने की श्रद्धा के साथ धोखाधड़ी

श्रद्धा ने लिखा, "जिस इंटीरियर डिजाइनर पर मुझे लगा कि मैं भरोसा कर सकती हूं, उसने मेरा भरोसा तोड़ दिया। वो मेरे घर की चीजें और फिटिंग समेत कई सामान लेकर भाग गया। उसने ऐसा तब किया जब मैं उसे 95% पेमेंट कर चुकी थी, जो उसने मुझसे कही थी। विश्वास नहीं कर सकती कि मेरे साथ ऐसा हुआ है। मैं उस समय वहां नहीं थी।"

डिजाइनर पैसों के साथ-साथ सारा सामान भी लेकर भाग गया

श्रद्धा ने एक इंटरव्यू में कहा, "मैं कुछ समय पहले इंटीरियर डिजाइनर की ऑनलाइन तलाश कर रही थी, तभी वो मुझे मिला। पिछले साल नवंबर में शादी होने के बाद मैंने उसे घर के लिए हायर किया था। उसने मुझसे वादा भी किया था कि वो चार महीने में सारा काम खत्म कर देगा, लेकिन उसने उससे ज्यादा समय लिया। मैंने उसके कहे के अनुसार 95% पेमेंट भी कर दी थी। लेकिन अब वो पैसे और सारा सामान लेकर भाग गया, जो मैंने घर के लिए खरीदा था।"

डिजाइनर ने सोशल मीडिया से अपनी सारी फोटोज भी डिलीट कर दीं

श्रद्धा ने आगे कहा, "मैं एक छोटे वैकेशन पर विशाखापट्टनम गई थी और अब मुंबई वापस आ गई हूं। मैं 'कुंडली भाग्य' के सेट के साथ शूट पर गई थी। इस बीच मेरे पापा घर देखने के लिए गए थे कि कितना काम हो गया है। लेकिन जब वो पहुंचे तो वहां का हालात समझ गए थे कि वो इंटीरियर डिजाइनर भाग चुका है। साथ में वो सभी इलेक्ट्रिकल आइटम्स और दूसरे मटेरियल्स भी लेकर भागा। मैं घर आई और मुझे यकीन ही नहीं हुआ कि ऐसा कुछ हो गया है। मैंने उसे कई बार कॉल करने की कोशिश भी की, लेकिन वो मेरा फोन नहीं उठा रहा और उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट की सारी फोटो भी डिलीट कर दी हैं।"

श्रद्धा लेंगी पुलिस का सहारा

श्रद्धा कहती हैं, "हम जल्द ही पुलिस कम्प्लेन करेंगे। हमारे पास एक एग्रीमेंट है, जिसमें उसने साइन किया था। उससे ये साबित होगा कि हमने उसे काम के लिए असाइन किया था। जो कुछ हुआ मैं उससे बहुत दुखी हूं। मैंने उसे बहुत ज्यादा पैसा दे दिए थे और अब मैं उम्मीद करती हूं कि पुलिस हमारी मदद करेगी।"

खबरें और भी हैं...