रीशेड्यूल हुई लाल सिंह चड्ढा:लुक के कारण फिर पोस्टपोन हुई आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा', 'KGF 2' से हो सकता है सीधा बॉक्स ऑफिस क्लैश

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा लगातार पोस्टपोन हो रही है। कोरोनाकाल के बाद फिल्म को अगले साल फरवरी में रिलीज करने की घोषणा की गई थी, हालांकि अब आमिर के लुक के कारण फिर एक बार फिल्म पोस्टपोन हो गई है।

हाल ही में आई बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म लाल सिंह चड्ढा एक हाई VFX वाली फिल्म है। जिसमें डी-एजिंग टेक्नोलॉजी के जरिए कम उम्र और बढ़ी हुई उम्र वाला दिखाया जाने वाला है। इस प्रोसेस को परफेक्ट बनाने में जितना सोचा गया था उससे ज्यादा समय लग रहा है। इससे पहले भी कई फिल्मों में इस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जा चुका है लेकिन आमिर दर्शकों को स्क्रीन में वर्ल्ड क्लास अनुभव देना चाहते हैं, इसीलिए इसमें ज्यादा समय लग रहा है। ऐसे में मेकर्स ने फिल्म को 18 फरवरी की बजाए अब 14 अप्रैल 2022 में रिलीज करने का फैसला किया है।

रिपोर्ट के अनुसार फिलहाल मेकर्स अप्रैल और मई की तारीखों पर विचार कर रहे हैं, जिनमें से 14 अप्रैल भी एक तारीख है। अगर लाल सिंह चड्ढा 14 अप्रैल को रिलीज हुई तो इसका सीधा बॉक्स ऑफिस क्लैश कन्नड़ एक्टर यश की मोस्ट अवेटेड फिल्म केजीएफ 2 से होगा। केजीएफ के पहले पार्ट ने कलेक्शन के कई रिकॉर्ड तोड़े थे, ऐसे में लाल सिंह चड्ढा की कमाई में कमी हो सकती है।

अजय देवगन और साजिद नाडियाडवाला से चर्चा कर रहे हैं आमिर

14 अप्रैल 2022 के अलावा मेकर्स 28 अप्रैल, ईद वीकेंड पर भी विचार कर रहे हैं लेकिन इसके आसपास अजय देवगन की मेडे 29 अप्रैल और टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती, 6 मई को रिलीज हो रही है। अब इन फिल्मों के क्लैश से बचने के लिए आमिर अपने दोस्तों अजय देवगन और साजिद नाडियाडवाला से बातचीत कर रहे हैं।

रिलीज डेट न बदलती तो होता गंगूबाई काठियावाड़ी से सामना

सोमवार को संजयलीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को री-शेड्यूल कर दिया गया है। ये फिल्म पहले 6 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली थी, हालांकि अब इसे 18 फरवरी को रिलीज किया जाएगा। अगर आमिर खान की फिल्म पोस्टपोन नहीं होती तो इसका सामना बॉक्स ऑफिस में आलिया की फिल्म गंगूबाई से होता।

खबरें और भी हैं...