पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक:LAC के डायरेक्टर का खुलासा, शूट पर अजीब बिहेवियर कर रहे थे राहुल रॉय, ठीक से बोल भी नहीं पा रहे थे

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर राहुल रॉय इन दिनों नानावटी अस्पताल, मुंबई में भर्ती हैं। उन्हें बेन स्ट्रोक की समस्या के चलते भर्ती किया गया है। राहुल करगिल में माइनस 12 डिग्री टेम्प्रेचर में फिल्म LAC की शूटिंग कर रहे थे। ब्रेन स्ट्रोक के बाद उन्हें ट्रीटमेंट के श्रीनगर से मुंबई लाया गया। राहुल की सेहत पर फिल्म के डायरेक्टर नितिन कुमार गुप्ता ने मुंबई मिरर से बातचीत की है।

LAC के एक सीन में एक्टर निशांत मलकानी के साथ राहुल रॉय
LAC के एक सीन में एक्टर निशांत मलकानी के साथ राहुल रॉय

बात करने में हो रही थी परेशानी

नितिन कुमार गुप्ता ने बताया, गुरुवार को वह राहुल से मिलने उनके होटल सुइट में गए थे तब उन्हें आभास हुआ कि वह कुछ अजीब बिहेवियर कर रहे हैं। वह ठीक से बोल भी नहीं पा रहे थे।

डायरेक्टर ने कहा, ''डॉक्टर होने के नाते, मुझे लगा कि शायद उन्हें अफासिया है जिससे बोलने में परेशानी होती है। यह देखकर मैं उन्हें सीटी स्कैन के लिए लोकल अस्पताल लेकर गया। उनकी हालात देखकर डॉक्टर ने कुछ नहीं कहा लेकिन मैंने राहुल की रिपोर्ट्स अपने डॉक्टर दोस्तों को दिखाई। उनमें से एक दोस्त ने कहा कि यह मिनी स्ट्रोक के लक्षण हैं जो कि सीटी स्कैन में पकड़ नहीं आ पाया इसलिए हमने उन्हें ट्रीटमेंट के लिए मुंबई लाना बेहतर समझा।''

सूत्रों के मुताबिक, राहुल की कंडीशन अब स्टेबल है। नितिन ने कहा कि राहुल अभी ऑब्जरवेशन हैं और बात करने की हालत में हैं। नितिन ने ये भी खुलासा किया कि वो राहुल के मेडिकल बिल भर रहे हैं क्योंकि वह दोनों अच्छे दोस्त हैं।

तीन दशक से फिल्मों में सक्रिय हैं

तीन दशक से फिल्मों में सक्रिय राहुल ने 1990 में रिलीज हुई फिल्म 'आशिकी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसमें अनु अग्रवाल भी लीड रोल में थीं। इसके बाद वे 'जुनून' (1992), 'फिर तेरी कहानी याद आई' (1993), 'नसीब' (1997), 'एलान' (2011) और 'कैबरे' (2019) जैसी फिल्मों में काम किया। वे 'बिग बॉस' के पहले सीजन (2007) के विनर भी रहे हैं।