लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट पर करीना ने किया रिएक्ट:बोलीं- यह बहुत प्यारी फिल्म है, प्लीज इसे बायकॉट ना करें

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हो गई है। फिल्म के रिलीज होने से पहले से ही सोशल मीडिया पर बायकॉट करने की अपील की जा रही थी। अब इस मुद्दे पर करीना ने बात की है। उन्होंने कहा कि प्लीज हमारी फिल्म को बायकॉट ना करें। इस फिल्म को इसलिए भी बायकॉट नहीं करना चाहिए क्योंकि यह बहुत ही प्यारी फिल्म है। इसके साथ ही रिलीज के ही दिन जालंधर में फिल्म के शो को भी बंद कराया गया था।

आप अच्छे सिनेमा को बायकॉट कर रहे हैं- करीना
एक इंटरव्यू में करीना से पूछा गया, क्या आप पब्लिक को लाइटली ले रही हैं? इस पर करीना ने कहा- मुझे लगता है कि कुछ लोगों का ग्रुप ही फिल्म को ट्रोल कर रहा है, लेकिन सच में फिल्म को जो प्यार मिल रहा है वह बहुत ही अलग है। लाल सिंह चड्ढा को जो लोग ट्रोल कर रहे हैं, उस आर्मी में सोशल मीडिया के मात्र 1% ही लोग हैं।

करीना ने आगे कहा- सच तो यह है कि इस फिल्म को बायकॉट नहीं करना चाहिए क्योंकि यह बहुत ही प्यारी और अच्छी फिल्म है। मैं चाहती हूं कि लोग मुझे और आमिर को एक साथ स्क्रीन पर देखें। इस फिल्म के लिए हमने 3 साल तक मेहनत की है। मैं सभी से कहना चाहती हूं कि प्लीज फिल्म को बायकॉट ना करें, क्योंकि इससे आप एक अच्छे सिनेमा को बायकॉट कर रहे हैं।

पहले दिन 11 करोड़ कमाए
लाल सिंह चड्ढा को बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन गुरुवार को सिर्फ 11.50 करोड़ की ओपनिंग मिलीबॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, आमिर की लाल सिंह चड्ढा ने दिल्ली NCR और पंजाब बेल्ट में अच्छा बिजनेस किया है। लाल सिंह चड्ढा के डायलॉग्स में आधे से ज्यादा पंजाबी का यूज किया गया है, इस लिहाज से फिल्म का बिजनेस पंजाब में भी ठीक-ठाक ही रहा है।

जालंधर में बंद करवाया शो
जालंधर में फिल्म 'लालसिंह चड्‌ढा' को रिलीज होते ही विरोध झेलना पड़ा। दरअसल, यह फिल्म शहर के एमबीडी मॉल स्थित PVR सिनेमा में लगी है। 11 अगस्त की दोपहर लगभग डेढ़ बजे फिल्म का शो शुरू होते ही शिवसेना और दूसरे हिंदू संगठनों के सदस्य मॉल के बाहर जमा हो गए। माहौल तनावपूर्ण होता देखकर मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया। कई घंटे के हंगामे के बाद अंतत: PVR मैनेजमेंट ने 'लालसिंह चड्‌ढा' के शो बंद करने का आश्वासन दे दिया। इसके बाद हिंदू संगठनों के नेता वहां निकले।

खबरें और भी हैं...