पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुशांत के दोस्त का खुलासा:सिद्धार्थ गुप्ता ने कहा- दोस्त के जरिए सुशांत का आखिरी मैसेज मिला था, तभी लगा कुछ गड़बड़ है

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से कभी उनके रूम मेट रह चुके एक्टर सिद्धार्थ गुप्ता को गहरा झटका लगा है। उन्होंने कई बार सोशल मीडिया पर इस बात का जिक्र किया है कि इस कमी की कभी भरपाई नहीं हो सकती है। हाल ही में एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने कहा कि सुशांत का आखिरी मैसेज एक दोस्त के जरिए मिला था और इसी से उन्हें शक हो गया था कि सुशांत की जिंदगी में कुछ गड़बड़ है।

सिद्धार्थ ने पिंक विला को दिए इंटरव्यू में कहा कि सुशांत ने हमारे कॉमन फ्रैंड कुशाल जावेरी से कहा था कि वो आध्यात्मिकता पर काम कर रहा है और जल्दी ही हम लोगों के साथ मिलेगा। उसने कुशाल कहा था कि वो बीते हुए दिनों को मिस करता है, जो हमने साथ बिताए थे। उसने सिद्धार्थ के लिए प्यार भी भेजा था।

जल्द से जल्द सुशांत से मिलना चाहता था- सिद्धार्थ
सिद्धार्थ ने बताया- सुशांत की मौत का मुझे बहुत दुख था। ये हम सबके लिए एक बहुत बड़ा नुकसान था। वो जो भी करता था, मैं उसे फॉलो करता था। लेकिन, वो जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुका था और दूसरे लोगों के साथ रह रहा था। जब मुझे उसकी मौत की खबर मिली तो मुझे कुशाल से हुई बातचीत याद आ गई। मुझे लगा था कि सुशांत की जिंदगी में कुछ गड़बड़ है, क्योंकि वो वहां (मुंबई) में पूरी तरह वो नहीं था, जो वो था।

सिद्धार्थ जानना चाहते थे क्या हुआ
इसके बाद कुशाल ने सिद्धार्थ को मैसेज किया था कि जल्द ही मिलते हैं और वो करते हैं, जो हम करते थे। सिद्धार्थ ने कहा कि मैं सुशांत की जिंदगी में दखलंदाजी नहीं करना चाहता था, लेकिन मैं जल्द से जल्द मिलना चाहता था उससे ताकि ये जान सकूं कि क्या हुआ है। मुझे कुछ आशंका थी। हालांकि, मेरे पास उसका नंबर नहीं था। कुशाल के पास नंबर था। हमने कभी भी कुछ गड़बड़ होने के बारे में नहीं सोचा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser