प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक्टर देवरकोंडा ने टेबल पर रखा पैर:सोशल मीडिया पर विरोध हुआ तो बोले- आप आगे बढ़ते हैं तो पीठ निशाने पर होती है

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। हाल ही में हैदराबाद में वह एक प्रेस मीट पर पहुंचे, जिसके चलते अब वह कॉन्ट्रोवर्सी में घिर रहे हैं। दरअसल, विजय ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपने दोनों पैर टेबल के ऊपर रख लिए। हालांकि बात बढ़ती देख उन्होंने वीडियो शेयर कर सफाई दी। इसके कैप्शन में लिखा- आप कामयाब होते हैं तो लोगों के निशाने में आ जाते हैं।

चलो खुलकर बात करते हैं- विजय
पिछले हफ्ते हैदराबाद में लाइगर को लेकर हुई प्रेस मीट में एक पत्रकार से विजय से कहा, जब आपकी फिल्म टैक्सीवाला रिलीज हुई थी तब मैं आपसे खुलकर से और रिलैक्स होकर बात कर पाता था। आज के समय में अब ऐसा नहीं है। इस पर विजय पत्रकार को कंफर्टेबल करते हुए पूछा कि मैं क्या मैं अपने पैर ऊपर रख सकता हूं? इसके बाद विजय ने पैर ऊपर किए और कहा 'चलो अब खुलकर बात करते हैं।'

कामयाबी के कारण आप टारगेट में आ जाते हैं- विजय
इस इवेंट के फोटो बाहर आते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने रिएक्ट करते हुए कहा कि विजय के अंदर बहुत एटिट्यूड है। इस कॉन्ट्रोवर्सी के बीच विजय ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। इसमें उन्होंने लिखा, जब आप अपनी फील्ड में आगे बढ़ रहे हों और कामयाब हो रहे होते हैं तो अपकी पीठ लोगों के निशाने पर होती है। आप ईमानदार होते हैं और खुद के साथ दूसरों के साथ अच्छे होने चाहते हैं.... लोगों का प्यार और भगवान का आशिर्वाद आपकी रक्षा करता है।

25 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
विजय देवरकोंडा स्टारर लाइगर 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे, राम्या कृष्णनन और रोनित रॉय नजर आएंगे। इस फिल्म को पुरी जगन्नाध ने डायरेक्ट किया है, इसमें माइक टाइसन एक स्पेशल कैमियो में दिखाई देंगे।

खबरें और भी हैं...